नोट बंदी पर आज लखनऊ में गरजेंगी ममता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नोट बंदी पर आज लखनऊ में गरजेंगी ममता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.नोट बंदी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी आज राजधानी लखनऊ में प्रदर्शन करने जा रहीं हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल ही लखनऊ पहुच गई थी जिनका स्वागत करने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे और उनका स्वागत किया. नोट बंदी का बिरोध कर रही ममता बनर्जी के इस प्रदर्शन को समाजवादी पार्टी का भी समर्थन मिल रहा है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर होने वाले इस प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अखिलेश के साथ समाजवादी पार्टी के  उपाध्यक्ष किरणमय नंदा के भी मौजूद रहने की संभावना है .इस प्रदर्शन हेतु सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने भी पार्टी नेतावो कार्यकर्तावो को शामिल होने को हरी झंडी दे दी है .

कल पत्रकारों से बातचीत में ममता ने बताया  था  कि मोदी सरकार के इस फैसले से हर तबके के लोग प्रभावित हुए हैं. नोटबंदी के बाद से ही ममता मोदी पर हमलावर हैं. नोटबंदी के फैसले पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उन्होंने हमला और तेज करते हुए चेतावनी दी कि वह मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठेंगी.ममता ने साथ ही मोदी को राजनीति से खदेड़ने का संकल्प लेते हुए कहा कि मोदी जैसे तानाशाह  की राजनीति में कोई जगह नहीं है.

Share This.

Related posts