पीएम के गढ़ में जदयू ने ठोंका खम, मोदी सरकार को बताया नाकारा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पीएम के गढ़ में जदयू ने ठोंका खम, मोदी सरकार को बताया नाकारा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गढ़ वाराणसी में जनता दल यूनाइटेड (युवा) ने केन्द्र सरकार को लोकसभा चुनाव 2019 में सत्ता से उखाड़कर फेंक देने का खम ठोंका हैं। युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आर.एस. सिंह पटेल ने केन्द्र सरकार पर हमला बोल कहा कि पीएम ने लोकसभा चुनाव में कहा था कि भाजपा की सरकार बनी तो हम हर साल दो करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। आज केन्द्र में भाजपा सरकार को तीन साल हो गया, कितने युवाओं को सरकारी नौकरी मिली। सोमवार अपरान्ह पराड़कर भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि युवा आज अपने को छला हुआ महसूस कर रहे हैं। पूरे देश में युवा रोजी रोटी के संकट से जूझ रहे है।




बताया कि युवा जदयू अब बेरोजगारी मुद्दे को लेकर पूरे प्रदेश में 27 मई को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर युवाओं की आवाज बनेगी। बिहार सरकार के उपलब्धियों की गुणगान कर कहा कि बेरोजगारी मुद्दे पर जदयू भाजपा को लोकसभा चुनाव में पटकनी देगा। वाराणसी सहित पूरे प्रदेश में पार्टी के संगठन स्तर के सवाल पर कहा कि दो से तीन माह के अन्दर सूबे के सभी जिलो में युवा इकाई के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की घोषणा कर पार्टी को धरातल पर उतारने के लिए सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा। इसके लिए लगातार पार्टी विभिन्न जिलों में जनसम्पर्क कर रही है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) मुखिया और पूर्व सांसद बाहुबली माफिया डॉन शहाबुद्दीन प्रकरण पर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया नीतीश कुमार सुशासन बाबू है। जांच के बाद दोषी पाये जाने पर कड़ी कार्यवाही अवश्य करेंगे, लेकिन यह मामला 2015 के पहले का है। कुछ लोग इसे अनावश्यक तूल दे रहे हैं।



उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के बाद पार्टी के एक एमएलसी शराब पीते पकड़े गये थे। तो मुख्यमंत्री ने उन्हें दण्डित कर जेल भेज दिया। नीतीश कुमार परिवार को बचाने की राजनीत नही करते। डॉ. पटेल ने कहा कि मोदी सरकार पूर्व की सरकारों से भी ज्यादा धोखेबाज व नाकारा साबित होने लगी है। चुनाव के पूर्व कई लोक लुभावन वायदे किये गये जुमलेबाजी भी खुब हुयी। लोगों ने जब सत्ता भाजपा को सौंप दी, तीन साल बित गये काई काम सतह पर नहीं उतरा। इस सरकार को चुनकर लोग अब पश्चाताप कर रहे है। नीतीश कुमार हीं जनता की अब आखिरी उम्मीद बनकर उभरे हैं। जिस दिन नीतीश प्रधानमंत्री होगें देश का काया पलट हो जायेगा। इस दौरान देवरिया पथर देवा के पूर्व प्रत्याशी व युवा नेता अरविन्द सिंह, सुधीर सिंह (पिण्डरा) समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts