पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब पर छात्रा से यौन शोषण का आरोप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब पर छात्रा से यौन शोषण का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.पीस पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब पर एक मेडिकल छात्रा के साथ लगातार यौन शोषण का आरोप लगा है . संतकबीरनगर जनपद के निवासी रामू और सुनीता ने अपनी बेटी के यौन शोषण का आरोप लगाया है.ये दोनों राजधानी लखनऊ में ट्रॉमा सेंटर में अपनी 22 वर्षीय बेटी का इलाज करवा रहे हैं.

पीड़ित छात्रा के पिता रामू के अनुसार साल 2012 में पीस पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब की एक सभा में उनका परिवार गया था. उनकी बेटी भी उक्त सभा में साथ गई थी. पूरा परिवार जब डॉ. अयूब से मिला तो उन्होंने बेटी की तरफ देखकर उसके के बारे में पूछा. उस वक्त उनकी बेटी हाईस्कूल में पढाई कर रही थी. डॉ. अयूब ने उनसे कहा कि बेटी को मेडिकल की पढ़ाई करवाओ तो भविष्य अच्छा हो सकता है.
डॉ. अयूब की बात मानकर मैने अपनी बेटी को बेहतर शिक्षा के लिए डॉ. अयूब के पास भेज दिया. इसके बाद डॉ. अयूब ने उनकी बेटी का लगातार यौन शोषण किया.बेटी ने घरवालों को जब यह बात बताई तो उस वक्त समाज में लोक लज्जा के डर से वो चुप रहे.

डॉ. अयूब ने उस दौरान उनकी बेटी को कई हानिकारक दवाएं भी दी . गलत दवाओं की वजह से उनकी बेटी की किडनी में स्टोन हो गया है. उसे पिछले 8 महीने से रक्तश्राव हो रहा है. हालत अधिक बिगड़ने पर उसे संतकबीरनगर से लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
इस पूरे मामले पर पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब का कहना है कि उन्हें फर्जी तरीके से badanaa करने की सारी साजिश समाजवादी पार्टी की ओर से की जा रही है. उन पर लगे सभी आरोप झूठे हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts