पूर्व फौजी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजा 56 इंच का अंत: वस्त्र - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पूर्व फौजी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजा 56 इंच का अंत: वस्त्र

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

फतेहाबाद(हरियाणा)कश्मीर में फौजियों पर पत्थरबाजी और शहीदों के शव के साथ हुई बर्बरता को लेकर लोगों में गुस्सा पनप रहा है. इसी आक्रोश को और केन्द्र सरकार की नाकामी जगजाहिर करने के लिए हरियाणा के फतेहाबाद जिले की निवासी सुमन रानी अपने रिटायर्ड फौजी पति धर्मबीर के साथ जिला सैनिक कल्याण बोर्ड पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम 56 इंच का अंत: वस्त्र और एक पत्र दिया.

सनद रहे अभी हाल ही में पाकिस्तान की सेना ने दो भारतीय फौजियों के सिर काट लिए थे ,इस घटना कि खबर आग कि तरह फैली जिसके कारण देश भर में आक्रोश है.गौरतलब है की मनमोहन सरकार के दौरान पाकिस्तान ने मथुरा के हेमराज नामक सैनिक का सिर काट लिया था तो उस समय विपक्ष में रहते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तंज कसते हुए कहा था कि मनमोहन सरकार को पाकिस्तान को लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए औऱ पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए.

गोरखपुर में धू -धू कर जला मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पुतला

देखे वीडियो -गोरखपुर में धू -धू कर जला मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पुतला और लगे मुर्दाबाद के नारे




न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पत्र में लिखा है –

प्रधानमंत्री जी
मार्फत जिला सैनिक बोर्ड फतेहाबाद
विषय – 56 इंची सीने के लिए चोली ओर सैनिकों को बदला लेने के लिए छूट देने बारे।

श्रीमान जी,
निवेदन है कि मैं एक भूतपूर्व सैनिक की पत्नी हूं जिसने 10-12 साल कश्मीर में आंतकियों से लोहा लिया और दो बार राष्ट्रपति द्वारा वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जब वो फौज से छुट्टी आते थे तो बड़ी खुशी होती थी लेकिन जब वापस जाते थे तो उनके कभी वापस ना आने का डर तो लगता था पर देश सेवा में शहीद होने की बात से सर ऊंचा हो जाता था, लेकिन ये कभी नहीं लगा था कि उनके वहां कश्मीर में कोई लात मरेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा।
पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है। लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए। गोलियों से शहीद होते तो कोई दिक्कत नहीं, इस तरह सैनिकों के हाथ बंधे हुए हैं। वो सब कुछ कर सकने की स्थिति में भी कुछ नहीं कर सके ये अपने आप में बहुत बड़ी शर्म की बात है।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts