पैसे के लालच में प्रेमिका की हत्या कर लाश खेत में गांड दिया , जेसीबी से हो रही खेत की खुदाई - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पैसे के लालच में प्रेमिका की हत्या कर लाश खेत में गांड दिया , जेसीबी से हो रही खेत की खुदाई

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ ।शाहजहांपुर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हथौड़े से मारकर हत्या़ कर दी। इसके बाद उसे गांव के ही एक खेत में दफना दिया। युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने पहले तो शादी का झांसा देकर प्रेमिका को अपने प्याकर के जाल में फंसाया। उसके बाद उसने लड़की को अपने घर से लाखों रुपए लूट कर लाने को कहा। रुपए हाथ लगते ही उसने दोस्त की मदद से उसकी हथौड़े से मारकर हत्या दी। पुलिस जेसीबी मशीन से खेत में खुदाई कर शव की तलाश में जुटी है। साढ़े चार लाख रुपए लेकर घर से गायब हुई थी लड़की और सौप दिया था।
शाहजहांपुर के सिंधौली थाना क्षेत्र के रहने वाले रामप्रसाद की बेटी सोनी (18) का गांव के ही रहने वाले एक दूसरे समुदाय के युवक तस्लीम से प्रेम संबंध था।पिता रामप्रसाद का कहना है कि कुछ दिन पहले गांव के लोगों से ही पता चला था कि बेटी का तस्लीम से प्रेम प्रसंग चल रहा है।लङकी के पिता ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात जब वह सुबह सोकर उठा तो, बेटी कमरे में नहीं थी। इसके बाद पूरे घर में बेटी की तलाश की, तब करीब साढ़े चार लाख रुपए घर से गायब मिले।शक होने पर उन्होंघने पड़ोसियों से पूछताछ की तो तस्लीम भी घर से गायब था। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने पिता की तहरीर मिलते ही युवक को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिसिया पुछ्ताश में आरोपी प्रेमी तस्लीम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि सोनी से पैसों की लालच में प्यार का नाटक किया था। शादी करने का झांसा देकर उसको घर से लाखों रुपए चुराकर भागने को कहा सोनी भी सहमत थी ।इसके बाद दोस्त छोटू गुप्ता की मदद से उसको पुवायां ले गए और वहां पहुंचकर पैसे हाथ लगते ही दोनों ने सोनी की हत्या कर दी।हत्या के बाद शव को गांव के ही रहने वाले जुल्फिकार के खेत में दफना दिया।
स्थानीय पुलिस के अनुसार आरोपी शादी ने मृतिका को सादी का झांसा देकर प्यार में फसाया और पैसे के हाथ लगते ही लड़की की हथौड़े से मारकर हत्या की गई है। स्थानीय पुलिस जेसीबी मशीन से तीन दिन से खेतों में खुदाई करके शव की तलाश करवा रही है |पुलिस ने आरोपी के बार-बार बयान बदलने पर भी उसकी निशानदेही से एक लाख 86 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं।आरोपी के फरार साथी की तलाश भी की जा रही है।

Share This.

Related posts