प्रदेश में तैनात अधिकारियों से डरी भाजपा ,लिखा चुनाव आयोग को पत्र - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रदेश में तैनात अधिकारियों से डरी भाजपा ,लिखा चुनाव आयोग को पत्र

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या चुनाव आयोग से यूपी के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद को हटाने की मांग की है. मौर्या ने आरोप लगाया कि यूपी कैडर में जूनियर होने के बावजूद सपा सरकार ने उन्हें डीजीपी बनाया. उन्होंने डीजीपी पर यह भी आरोप लगाया कि वह समाजवादी परिवार में मचे घमासान में दोनों पक्षों में समझौता कराने की पहल भी करते हैं.

अखिलेश यादव पर जादू टोने का असर –अम्बिका

गौरतलब है कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव-2017 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी दल चुनावी तैयारियों में जुट चुके हैं.ऐसे में भाजपा ने यूपी पुलिस के सबसे बड़े पद पर आसीन जावीद अहमद पर सपा सरकार के करीबी होने का गंभीर आरोप लगाया है. इस बाबत भाजपा ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर इसकी शिकायत की और मांग की है कि डीजीपी जावीद अहमद को जल्द से जल्द हटाया जाए.

साक्षी साधु नहीं लफंदर है -लालू यादव

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जावीद अहमद को सत्ताधारी समाजवादी पार्टी का संरक्षण प्राप्त है। यूपी में होने वाला विधानसभा चुनाव निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो, इसके लिए जावीद अहमद का हटाया जाना जरुरी है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार से काफी करीबी संबंध होने के चलते ही जूनियर होने के बावजूद जावीद अहमद को डीजीपी बनाया गया.

मोदी सरकार ने किसानो के साथ किया धोखा -आजित सिंह

प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि यूपी में महत्वपूर्ण पदों पर कुछ ऐसे अधिकारी बैठे हैं, जो निष्पक्ष चुनाव में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. उन्हें भी चिंहित कर तत्काल हटाया जाए.


Share This.

Related posts