प्रधानमंत्री देश में नफ़रत फैलाने की राजनीति कर रहे है –राहुल गाँधी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रधानमंत्री देश में नफ़रत फैलाने की राजनीति कर रहे है –राहुल गाँधी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर मे घूम -घूमकर नफरत की राजनीति कर रहे है देश हिन्दू, मुसलमान, ईसाई सभी से मिलकर बना है.नफरत फैलाने से देश की एकता कमजोर हो सकती है.

कांग्रेस युवराज राहुल गांधी आज बस्ती जिले के भानपुर मे कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों से कर्ज माफी के नाम पर वोटों का सौंदा करने की कोशिश कर रहे है.देश किसान न समझदार है, नफरत की राजनीति को वो भली भांति समझता है .देश में नफरत फैलाकर अब चुनाव नहीं जीता जा सकता है.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विजय माल्या का 12 सौ करोड़ का कर्ज माफ कर सकते है किन्तु देश के दो करोड़ किसानों का कर्ज माफी का फार्म लेकर हम और हमारे कांग्रेसी साथी प्रधानमंत्री से मिले तो वह खामोश हो गये. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होने देश की जनता से विदेशो मे जमा काला धन लाने का वादा किया था किन्तु अब प्रधान मंत्री देश मे ही काला धन खोज रहे है.

नोटबंदी के मुद्दे पर राहुल ने कहा कि देश के लोगों का पैसा बैंकों मे जमा कराकर मोदी ने कुछ खास लोगों का करोड़ों रूपये का कर्ज माफ कर दिया, नोट बंदी को पूरी दुनिया के लोग अर्थिक पागलपन कहते है लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री इसे कामयवी मान रहे है. नोटबंदी से देश के लोगो को अनेक प्रकार का कठिनाईयो का समाना करना पड़ा और अनेक लोगो की मौत हो गई किन्तु केंद्र सरकार का अड़ियल रूख कायम रहा देश में अच्छे दिन लाने का वादा करने वाले सत्ता पाते ही अपना वादा भूल गये.

राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे खुशहाली आने के लिए यह आवश्यक है कि बदहाल किसानो की समस्या दूर किया जाय और युवा वर्ग के लोगो को रोजगार का अवसर उपलब्ध करवाया जाय . उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, सपा गठबंधन की जीत हो रही है. कांग्रेस, सपा गठबंधन युवाओ को रोजगार उपलब्ध करवाएगी . रोजगार करने वालो को बैंको से आसानी से कर्ज दिलाया जायेगा.रोजगार करने वालो को प्रेरित किया जायेगा कि वह दूसरे को भी रोजगार प्रदान करे. हम कांग्रेस के लोग जो महसूस करते है उसे कहते और करके दिखाते है. कांग्रेस के कथनी और करनी मे कोई अन्तर नही है.
राहुल ने कहा कि कांग्रेस, सपा गठबंधन की सरकार बनने पर प्रदेश मे पांच महिला विश्वविद्यालय खोला जायेगा प्रत्येक जिले मे एक महिला थाना खोला जायेगा, बिजली बिल हाफ, किसानों को समर्थन मूल्य व बेरोजगारों को रोजगार दिया जायेगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts