प्रधानमंत्री मोदी के दावे को ठिंगा दिखा रहा भाजपा विधायक , सीओ को धमकाया - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रधानमंत्री मोदी के दावे को ठिंगा दिखा रहा भाजपा विधायक , सीओ को धमकाया

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश को भय मुक्त ,अपराध मुक्त और अच्छे दिन के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दावे को उन्ही के पार्टी का नवनिर्वाचित विधायक ठेंगा दिखा रहा है .चुनावों से पूर्व सूबे की सत्ता में रही सपा सरकार पर खराब कानून व्यवस्था और उसके विधायकों पर दबंगर्इ् का आरोप लगाकर घेरने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायकों पर भी सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है.यह तब है जब अभी प्रदेश में सरकार का गठन भी नहीं हुआ है. भाजपा विधायकों ने पुलिस वालों को सत्ता का डर दिखाना शुरू कर दिया है..

मामला हरदोई के सवायजपुर से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक कुंवर माधवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रानू का है जिसका एक विवादित आॅडियो इस समय चर्चा का केंद्र बना हुआ है. आॅडियो में विधायक शाहाबाद ने सीओ शाहाबाद अरविन्द वर्मा पर रौब गांठते हुए दिख रहा हैं. एक मामले में कार्रवाई को लेकर दोनों में जमकर नोंकझोंक हुई.इस बात चीत में भाजपा विधायक के सत्ता का नशा साफ़ जगजाहिर होता है .

आॅडियो में सवायजपुर विधायक रानू की तरफ से सीओ शाहाबाद को फोन किया गया, जिसमें एक हरिजन लड़के के खिलाफ मारपीट के मामले में 100 नंबर पर शिकायत करने और पीड़ित को ही उठा ले जाने की बात कही गई.

इस पर सीओ की तरफ से जवाब दिया गया कि 100 नंबर लखनऊ से कंट्रोल होता है. जो भी लड़ाई झगड़ा होता वह सीधे उठा ले जाती है और थाने में कार्रवाई होती है. इस पर विधायक की तरफ से सीधे सवाल किया गया कि आप यहां क्यों बैठे हैं फिर. सीओ ने फिर साफ किया कि 100 नंबर हमारा नहीं है हम इस मामले में दखल नहीं दे सकते .सीओ की बात सुन कर भाजपा विधायक आग बबूला होकर धनउगाही समेत तमाम आरोप लगाते हुए अपनी मनमर्जी न होने पर सीओ के बिरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाने और भबिष्य में देख लेने की धमकी दिया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts