बनारसः भाजपा से नाराज हैं संघ प्रचारक - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बनारसः भाजपा से नाराज हैं संघ प्रचारक

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के इस चुनाव में भाजपा के लिए बनारस प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है. काशी में चुनावी बैतरणी पार लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी ताकत झोक चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी में तीन दिनों से डेरा डाले हुए हैं. वह दो दिन में दो रोड शो और दो जनसभाएं कर चुके हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि करीब 15 केंद्रीय मंत्री और 100 से ज्यादा भाजपा सांसद और नेता लगे हुए हैं. लेकिन इन सबके बीच खबर आ रही है कि वाराणसी के आरएसएस कार्यकर्ता नाराज हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक काशी क्षेत्र और गोरखपुर क्षेत्र के आरएसएस प्रचारक भाजपा के टिकट बंटवारे से नाराज हैं. बताया जा रहा है कि संघ प्रचारक चुनाव में ना के बराबर रूचि दिखा रहे हैं. प्रचारक भाजपा के टिकट बंटवारे में परिवारवाद को बढ़ावा देने, दूसरे दलों से आए नेताओं को टिकट देने और 70 की उम्र से ज्यादा के नेताओं को टिकट दिए जाने से नाराज हैं.

आरएसएस काशी प्रांत के एक प्रचारक ने बताया कि वह सिर्फ लोगों से वोट देने के लिए कहेंगे. किसे वोट देना है वह कहने नहीं जाएंगे हालांकि उन्होंने कहा कि स्वयंसेवकों को कहा गया है कि वह भाजपा को वोट देने के लिए कहेंगे. अगर आरएसएस कार्यकर्ता भाजपा के वोट की अपील नहीं करेंगे तो भाजपा को काशी और उसके आस-पास की सीटें जीतना मुश्किल हो सकता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts