बसपा का नहीं होगा किसी से गठबंधन –मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बसपा का नहीं होगा किसी से गठबंधन –मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश में चुनावी गठबंधन न करने का एलान किया है. डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में श्रद्धासुमन सम्मेलन आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ में कोआर्डिनेटरों व पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की मासिक बैठक में मायावती ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा करते हुए सपा और भाजपा के खिलाफ अभियान जारी रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलनों के साथ ही तीन-चार सेक्टरों के बीच जनसभा की जाए। जनसभा में सपा सरकार के गुंडा व जंगलराज के साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार के वादा खिलाफी का पर्दाफाश किया जाए।

बसपा सुप्रीमो  ने नौ अक्टूबर को लखनऊ में कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में पुलिस प्रशासन की भूमिका पर आक्रोश जताते हुए कहा कि छह दिसंबर को अंबेडकर की पुण्यतिथि पर लखनऊ के अंबेडकर स्मारक स्थल पर मंडलीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में लखनऊ मंडल के साथ ही बाराबंकी जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को जुटाने के निर्देश दिए गए। मायावती ने कहा कि अन्य मंडलों में विधानसभा क्षेत्रवार पुण्यतिथि का कार्यक्रम आयोजित किया जाए। कार्यक्रम को बिना तामझाम के किया जाए ताकि प्रत्याशियों पर ज्यादा आर्थिक बोझ न पड़े।

Share This.

Related posts