बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . सपा नेता व मंत्री गायत्री प्रजापति के बाद अब रेप केस में एक  बसपा  नेता का नाम सामने आया है.एक युवती ने अयोध्या विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामले में बज्मी सिद्द‍िकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पीड़ि‍ता का आरोप है क‍ि गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की.  इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया.

इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस इसी युवती ने दर्ज कराया था. तब पुलिन ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आरोपों के जवाब में बज्मी सिद्दीकी ने कहा है कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा. छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया. सभी को बेरहमी से पीटा. मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था.

पीड़िता ने यह भी बताया कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था. इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवाार की रात उसने रेप क‍िया.

पीड़‍िता के रिश्तेदार मो. मुकीम ने बताया, मैं व‍िकलांग हूं, मुझे इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं था कि क्या हुआ है. बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आए. इसके बाद मुझे पीटा. जब मैंने व‍िरोध क‍िया तो मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया क‍ि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts