बस्ती : सदर विधायक ने कैली अस्पताल का औचक निरिक्षण किया - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बस्ती : सदर विधायक ने कैली अस्पताल का औचक निरिक्षण किया

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बस्ती. बस्ती शहर के विधायक ने जिले के प्रशिद्ध ओपेक कैली अस्पताल में ब्यवस्थाओ का मुआयना करने हेतु औचक निरीक्षण किया. विधायक दयाराम चौधरी ने अस्पताल में भर्ती मरीजो और तीमारदारो से बातचीत कर अस्पताल में मिल रहे सुबिधाओ की जानकारी लेते हुए मरीजो को किसी चिकत्सीय व्यवस्था में लापरवाही पर निरंतर सहायता देने का आश्वासन दिया .

कुशीनगर में तेंदुए का आतंक,हमले में वन कर्मी घायल

विधायक दयाराम चौधरी ने अस्पताल में साफ सफाई ,दवाओं की उपलब्धता, डॉक्टरों की मौजूदगी और मशीनों के रखरखाव पर अस्पताल के निदेशक से जानकारी ली और समक्ष आई विभिन्न कमियों को दुरुस्त करने का निर्देश दिया .प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुडी एक बड़ी कमी यहां देखी गयी जिसे तत्काल दूर करने के निर्देश दयाराम चौधरी ने दिए हैं.

योगी राज : उन्नाव पुलिस ने गोरक्षकों को धमकाकर खाली कराई अस्थाई गौशाला, आक्रोश

विधायक दयाराम चौधरी ने बताया कि 500 बेड वाले इस अस्पताल में महिला पुरुष प्रसाधन की नामौजूदगी इस तरफ इशारा करती है कि कहीं न कहीं अस्पताल प्रशासन के लोग इससे बेपरवाह थे और उन्हें मरीज और उनके तीमारदारों की चिंता नहीं थी. इसकी स्थापना के निर्देश उन्होंने दिए हैं इसके अलावा इमरजेंसी की दवाओं को सत्यापित करते हुए विधायक ने डायरेक्टर को निर्देश दिया कि बाहर से दवाओं की खरीद कतई न की जाए अन्यथा इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है .इसके अलावा परिसर में कालोनियों में हुए अवैध कब्जे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की बात करते हुए डायरेक्टर कैली को निर्देश दिया कि महिला स्टाफ और नर्सिंग स्टाफ से जुड़े बहनों के लिए तत्काल एक चेंज रूम बनाया जाए जिससे उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ न हो.

बताया जाता है की सदर विधायक जनता की स्वास्थ्य सुबिधा के प्रति बेहद सजक है ,इसके पूर्व एम् एल सी और जिला पंचायत अध्यक्ष रहने के दौरान भी उन्होंने जिले के चिकित्शा व्यवस्था को सुधारने पर जोर दिया था .बस्ती जनपद में स्वास्थ्य सुबिधा बेहतर बनाने हेतु विधायक शीघ्र ही प्रमुख सचिव से मिलेंगे .

रिपोर्ट -मनोज चौधरी

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts