बिहार महागंठबंधन अपना टर्म पूरा करेगी -नीतीश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बिहार महागंठबंधन अपना टर्म पूरा करेगी -नीतीश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





नईदिल्ली .जनता दल यूनाइटेड के रास्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में महागंठबंधन में कोई मतभेद नहीं है और न ही मेरा भाजपा के प्रति लगाव है ,मीडिया रिपोर्टो में भाजपा के प्रति अपने झुकाव से जुड़ी अटकलों को उन्होंने शिरे से खारिज कर दिया . उन्होंने कहा कि कालेधन के खिलाफ ठोस नतीजे के लिए देश में नोटबंदी के साथ-साथ शराबबंदी और बेनामी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है. कालाधन में करेंसी की हिस्सेदारी बेहद सीमित है. इसलिए केवल नोटबंदी से कालेधन के पूरे सिस्टम को रोका नहीं जा सकता.
श्री नीतीश आज यहाँ आज एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में देश और बिहार की राजनीति, महागंठबंधन तथा अपनी सरकार की उपलब्धियों पर खुलकर बात की और कहा कि कालेधन के खिलाफ ठोस नतीजे के लिए देश में नोटबंदी के साथ-साथ शराबबंदी और बेनामी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है. कालाधन में करेंसी की हिस्सेदारी बेहद सीमित है. इसलिए केवल नोटबंदी से कालेधन के पूरे सिस्टम को रोका नहीं जा सकता.
महागंठबंधन के मुद्दे पर नीतीश ने कहा कि महागंठबंधन अपना टर्म पूरा करेगा. वे लोहिया से प्रेरित हैं. इसलिए बोलने में नहीं, काम करने में विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि सही को सही कहना उनकी आदत का हिस्सा है. राष्ट्रहित उनके लिए पार्टी हित से बड़ा है.
नोटबंदी पर ममता बनर्जी के रुख को लेकर पूछे गये एक सवाल पर नीतीश ने कहा ज्यादा एग्रेशन से परसेप्शन बिगड़ता है. लोग गलत समझने लगते हैं. मैं हरएक के विचार का सम्मान करता हूं. मैं किसी के बयान पर जवाब क्यों नहीं दूंगा.

Share This.

Related posts