बिहार में जंगल राज कायम - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बिहार में जंगल राज कायम

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना .बिहार में पिछले चौबीस घंटे में एक पत्रकार समेत  चार हत्याएं हो चुकी हैं.पत्रकार की हत्या पर तमाम राजनीतिक दलों ने सरकार की कड़ी आलोचना की  है. विपक्षी दल भाजपा ने कहा है कि यह लोकतंत्र पर किया गया करारा प्रहार है.एक पत्रकार की हत्या हो जाती है और पुलिस मूकदर्शक की भूमिका में है . बिहार में जंगलराज चल रहा है और अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं जिसे चाहते हैं उसे अपना शिकार बना ले रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने कहा कि पुलिस और प्रशासन सुस्त हैं और बिहार में अपराधी मस्त हैं. इससे पूरा समाज भय के साए में जी रहा है, लोग डरे हुए हैं और मजबूर हैं. बिहार में जंगलराज लगातार जारी है. पत्रकार की हत्या का मामला विपक्ष शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में उठाएगा. इसकी जितनी निंदा की जाए, कम है.

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते  हुए कहा कि नीतीश कुमार निश्चय यात्रा में मशगूल हैं, उन्हें जनता की फिक्र नहीं है. पुलिस और प्रशासन भगवान भरोसे चल रहा है.बिहार में  अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं. बिहार में जंगलराज चल रहा है और चलता रहेगा.

जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और रहेगा. अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो, कानून से बच नहीं सकता. बिहार सरकार ने कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गुहार लगाकर अपराधियों को सजा दिलाई है.सीबीआई की जांच कराई जाती है. बिहार में कौन रंगदारी मांग सकता है? पत्रकार की हत्या हुई है इसकी हम निंदा करते हैं और अपराधी को ढूंढ निकाला जाएगा और सजा दी जाएगी.

वहीं जदयू के नेता अजय आलोक ने कहा कि बिहार में जंगलराज किन लोगों को नजर आ रहा है? वे लोग जाने किस नजर से देख रहे हैं.अबतक जितने भी बड़े मामले हुए हैं पुलिस ने बखूबी निपटाया है. कानून का राज स्थापित करने के लिए राज्य सरकार कृतसंकल्पित है.

 

Share This.

Related posts