बीएसपी में शामिल हुए सपा के कद्दावर नेता शकील अहमद - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बीएसपी में शामिल हुए सपा के कद्दावर नेता शकील अहमद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.उत्तर प्रदेश में बीएसपी लगातार मजबूत होती नजर आ रही है. इसका अंदाजा लगातार बीएसपी ज्वाइन कर रहे नेताओं को लेकर लगाया जा सकता है. सुल्तानपुर के कद्दावर मुस्लिम नेता, सपा के प्रदेश सचिव और वरुण गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद ने आज सपा को करारा झटका देते हुए वे बीएसपी में शामिल हो गए हैं.

शकील अहमद पार्टी के शीर्ष नेताओं के व्यवहार से काफी नाराज चल रहे थे. उन्हें इसौली से सपा के प्रत्याशी अबरार अहमद की शिकायत पर सुल्तानपुर छोड़ने के लिए कहा जा रहा था. शकील अहमद ने बताया कि वे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ समाजवादी पार्टी का प्रचार कर रहे थे और सपा प्रत्याशियों के क्षेत्रों में उनकी काफी डिमांड थी.इसके बावजूद उनकी वफादारी पर शक किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि बीएसपी अनुुशासित पार्टी है.

उन्होंने कहा कि सपा के प्रत्याशियों की हालत खराब है किसी भी प्रत्याशी को मुस्लिम वर्ग वोट नहीं देना चाहता है.उसके बावजूद वो मेहनत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशियों के गलत चयन के कारण पार्टी ज़िले की सभी सीटें हार रही है. उनके मुकाबले बीएसपी के प्रत्याशियों की स्थिति काफी मजबूत है.

शकील ने कहा, मुस्लिमों का रुझान भी बीएसपी की तरफ है. मेरे समर्थकों का काफी दबाव था। सपा सरकार में अल्पसंख्यकों की अनदेखी को ले कर भी मुसलमान नाराज़ हैं. मुज़फ्फर नगर और दादरी कांड मुसलमान भूल नहीं पाया है. इससे मुस्लिम वर्ग अब अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता देना चाहता है और उसे लगता है कि मुस्लिम हितों की रक्षा अब बीएसपी के हाथों में ही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts