ब्रह्मा बने नरेन्द्र मोदी : कोई भी बटन दबाओ, निकलेगा कमल ही - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

ब्रह्मा बने नरेन्द्र मोदी : कोई भी बटन दबाओ, निकलेगा कमल ही

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

अलीगढ़। 14 अप्रैल को पूरा देश बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती की खुशी मनाने में व्यस्त था। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे पुलिस महकमे में हरकंप मच गया। अंबेडकर जयंती के अवसर पर शुक्रवार को पला साहिबाबाद में लगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ब्रह्मा के अवतार वाला होर्डिंग चर्चा का विषय बन गया।

होर्डिंग में प्रधानमंत्री मोदी के ब्रह्माजी की तरह तीन सिर दिखाए गए हैं और उनके बाईं ओर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा दाईं ओर शहर विधायक संजीव राजा एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का फोटो लगा था।

होर्डिंग की भाषा बेहद व्यंगात्मक थी। उसमें मोदी का अनुयायी सवाल पूछता है कि ‘मोदीजी डेढ़ दशक हो गए, हमारा राज कब आएगा’। इस पर मोदीजी कहते हैं कि चिंता न करो वत्स, आपको ब्रह्मास्त्र से भी बड़ा अस्त्र ईवीएम प्रदान करता हूं। जिसमें कोई भी दलित, पिछड़ा या अन्य दल का समर्थक कोई भी बटन दबाए, निकलेगा कमल ही।

इस होर्डिंग की चर्चा होते ही भाजपाइयों में खलबली मच गई। प्रशासन भी हरकत में आ गया। आनन फानन में इसे हटा दिया गया। अब मामले की जांच के साथ होर्डिंग लगवाने वालों की तलाश शुरू हो गई है।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts