भाजपा ने इण्डिया शाइनिंग से नहीं सीखा –मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा ने इण्डिया शाइनिंग से नहीं सीखा –मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा पर इंडिया शाइनिंग जैसी अटखेलियां खेल रहे है . देश की 90 प्रतिशत जनता को आजाद भारत की यह सबसे ज्यादा तकलीफ देने वाली सरकार साबित हुई है.केंद्र की मोदी सरकार नोटबंदी के अभूतपूर्व फैसले की वैसी ही वाहवाही कर रहे हैं जैसे इनकी पूर्व की केंद्र सरकार में ‘इंडिया शाइनिंग की वाहवाही करके जनता की दुःख-तकलीफों का मजाक उड़ाया था.




उक्त बाते बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस को जारी एक बयान में कहते हुए भाजपा पर हमला बोला. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा ने साल 2004 के इंडिया शाइनिंग से लगता है सबक नहीं सीखा.न ही उत्तर प्रदेश के अपने सांसदों की फीडबैक से सबक सीखने की कोशिश कर रही है कि भारत एक संकटग्रस्त देश बन गया है, जहां लोग अपनी कमाई के पैसे के लिए तमासाबीन बन कर रह गए हैं. जिस व्यवस्था में लोगों का अपना पैसा अपना नहीं रह जाए भला उसे कौन सराह सकता है. इसका समाधान निकालने के बजाए बसपा सहित विपक्षी पार्टियों की आलोचना की जा रही है कि नोटबंदी से जनता की नहीं बल्कि प्रतिपक्षी पार्टी के नेताओं की हवाइयां उड़ी हुई हैं.

उन्होंने कहा कि अब लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है और जो कानून-व्यवस्था की नई समस्या में बदलता जा रहा है. बेकसूर जनता को पुलिस के डंडे खाने पड़ रहे हैं. इस मामले में सपा सरकार का रवैया जन सहयोग का नहीं बल्कि अपनी पुरानी मित्र और सहयोगी पार्टी भाजपा के साथ सुर में सुर मिलाने का ही लगता है.प्रदेश की जनता बीजेपी के कल्याण सिंह की तरह राज नहीं चाहती जो कानून व्यवस्था को लेकर पांच साल से पहले ही अपनी सरकार गंवा बैठे और जनता को भी मुश्किल में डाल दिया.
भाजपा के गले की फास बनी जमीन खरीद,जदयू ने खोला मोर्चा

Share This.

Related posts