भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन करने पहुंचे 'मोदी' - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन करने पहुंचे ‘मोदी’

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .वाराणसी में सरकारी कागजो में मृत उमीद्वार के नामांकन के बाद आज एक बार फिर लोग चौंक गए कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी यहां कैसे हो सकते हैं लेकिन जब नजदीक जाकर देखा तब मालूम हुआ की ये मोदी के हमशक्ल अभिनन्दन पाठक हैं. जो वाराणसी के उत्तरी विधानसभा से रिपब्लिकन इंडिया पार्टी के बैनर तले नामांकन करने पहुचे हैं. हालांकि ये पार्टी हर चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करती हैं लेकिन इस बार डुप्लीकेट मोदी भाजपा के खिलाफ उत्तरी विधान सभा से ताल ठोकने जा रहे हैं.

अभिनन्दन पाठक का कहना है कि उनकी पार्टी इस चुनाव में फ्री लाइन्स होकर 169 विधानसभाओ से अपने उम्मीदवार खड़े कर रही हैं और जितने के बाद वो अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी को ये सीट सौंप देंगे जिससे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाये और इस सरकार में रिपब्लिकन इण्डिया पार्टी भी भूमिका भी अहम हो.

अभिनंदन मूलतः सहारनपुर से हैं, जो लखनऊ में रहते हैं। सहारनपुर में इनका क्लास 8 तक का एक स्कूल भी हैं. परिवार की जिम्मेदार इन्होंने पत्नी को दे दी हैं, तीन बेटी और तीन बेटे हैं. अभिनंदन खुद दो बार पार्षद और एक बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं हालांकि जीत कभी हासिल नहीं पर पाए. एक बार फिर वो काशी में उत्तरी विधानसभा से रिपब्लिकन इंडिया पार्टी के प्रत्याशी बन कर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें उम्मीद हैं की इस बार जनता उन्हें जीत की सौगात देगी , क्योकि वो अपने आप को लक्ष्मण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम मानते हैं और राम के राज्य में भाई लक्ष्मण को जीत अवश्य मिलेगी.

इस चुनावी संग्राम में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रविन्द्र जायसवाल के लिए जीत हासिल करना आसान नहीं होगा। पहले ही भाजपा के इस प्रत्याशी के खिलाफ पार्टी के किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सुजीत सिंह टीका ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद अपना दल का दामन थाम भाजपा को ये सोचने को मजबूर कर दिया है कि इस सीट को बचाने के लिए आखिर क्या प्लान बनाया जाये.लोकसभा चुनाव में काशी की गलियों में घूम कर प्रधानमंत्री के लिए वोट मांगने वाले अभिनंदन पाठक ने शहर के उत्तरी से रिपब्लिकन पार्टी से अपनी उम्मीदवारी कर भाजपा के मुसीबत खड़ी कर दी कर दी हैं.

प्रधानमंत्री मोदी के हमशक्ल अभिनन्दन पाठक ने तो कहा है कि जैसे काशी ने बीते लोक सभा चुनाव में भाजपा को जीत हासिल कराकर प्रधानमंत्री दिया था वैसे ही 2017 के विधानसभा चुनाव में मुझे जीत हासिल करा कर शहर उतरी से प्रदेश का मुख्यमंत्री भी बनाएगी.
फिरहाल इस सीट पर भाजपा को अपनों से चुनौती मिल रही है,जिसके कारण इस सीट पर भाजपा की जीत आसान नहीं है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts