भाजपा विधायक की गुंडागर्दी ,टोल टैक्स मागने पर टोल कर्मी को पीटा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी ,टोल टैक्स मागने पर टोल कर्मी को पीटा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बरेली . देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पार्टी के विधायकों को लगातार अनुशासन में रहने की नशीहत दे रहे है लेकिन सत्ता मद में चूर कुछ नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है .

काला कुबेर : उप्र के इंजीनियर के पास मिली 600 करोड़ की संपत्ति

सत्ता मद में चूर एक भाजपा विधायक की गुंडागर्दी उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फतेहगंज पश्चिमी स्थित टोल प्लाजा पर देखने को मिली ,जहां विधायक महेंद्र यादव ने टोल कर्मी को जमकर पीटा.टोल कर्मी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने विधायक के काफिले की गाड़ी को रोक लिया था. जिससे नाराज विधायक ने टोलकर्मी की जमकर पिटाई कर दी .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

योगी के मंत्री का बोल : लूले-लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है, ये क्या सफाई कर पायेगा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ रामपुर की ओर से आ रहे थे. शाम करीब 7.45 बजे पर वह अपने काफिले के साथ फतेहगंज टोल प्लाजा पर पहुंचे. इस दौरान टोल टैक्स मांगने पर पहले तो विधायक की समर्थकों की टोल कर्मियों के साथ कहासुनी हुई और फिर खुद विधायक अपनी गाड़ी से उतरकर सीधे टोल कर्मियों से भिड़ गए और मारपीट की और विधायक ने बैरियर हटाकर अपने काफिले की तीन गाड़ियों को बिना टोल टैक्स दिए निकलवा दिया. विधायक की गुंडई का यह नजारा टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसके आधार पर टोल कर्मियों ने फतेहगंज के थाने में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं किया .
पीड़ित ने फतेहगंज पश्चिमी बरेली थाने में लिखित शिकायत भी की है. लेकिन दो दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख वो आज मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा. अपनी शिकायत अपने अधिकार्रियों से की. टोल प्लाजा के मुख्य प्रबंधक का साफ़ कहना है कि आरोपी सीतापुर से भाजपा विधायक महेंद्र यादव हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts