लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक न तो उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कि है और न ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है. लेकिन इस सबके बीच मुख्यमंत्री पद के तमाम दावेदार खड़े हो रहे हैं. इस सूची में गोरखपुर में सांसद योगी आदित्य नाथ,वरुण गांधी,दिनेश शर्मा के साथ ही नया नाम सांसद साक्षी महाराज का जुड़ गया है. उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने खुद की दावेदारी की घोषणा मेरठ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए मेरा चेहरा बुरा नहीं है. साक्षी महाराज ने कहा पार्टी के बड़े नेता चुनाव बाद मुख्यमंत्री तय करने की बात कह चुके हैं. इस पद के लिए एक दावा तो मेरा भी बनता है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि चार बीवी और चार बच्चों का चलन देश में नहीं चलेगा. सभी दलों को अब दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ऐसा कानून बनाना होगा जो सबके लिए समान हो और जनसंख्या वृद्धि रोकने में कारगर साबित हो.
Search

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने खुद ही पेश की मुख्यमंत्री पद की दावेदारी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक न तो उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कि है और न ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है. लेकिन इस सबके बीच मुख्यमंत्री पद के तमाम दावेदार खड़े हो रहे हैं. इस सूची में गोरखपुर में सांसद योगी आदित्य नाथ,वरुण गांधी,दिनेश शर्मा के साथ ही नया नाम सांसद साक्षी महाराज का जुड़ गया है.

बसपा की दूसरी लिस्ट में भी मुसलमानों का दबदबा, 22 को मिले टिकट

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने खुद की दावेदारी की घोषणा  मेरठ में  पत्रकारों से बातचीत के दौरान  करते हुए कहा कि  उत्तर प्रदेश में भाजपा  के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए मेरा चेहरा बुरा नहीं है. साक्षी महाराज ने कहा पार्टी के बड़े नेता चुनाव बाद मुख्यमंत्री तय करने की बात कह चुके हैं. इस पद के लिए एक दावा तो मेरा भी बनता है.

जो पिता बेटे का नहीं हुआ और बेटा पिता का नहीं हुआ, वह जनता का क्या होगा- उमा भारती

सांसद साक्षी महाराज ने  कहा कि चार बीवी और चार बच्चों का चलन देश में नहीं चलेगा. सभी दलों को अब दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ऐसा कानून बनाना होगा जो सबके लिए समान हो और जनसंख्या वृद्धि रोकने में कारगर साबित हो.


Share This.

Related posts