मतदान से पहले सपा –बसपा समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष, 4 घायल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मतदान से पहले सपा –बसपा समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष, 4 घायल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के प्रारंभ होते कि बुंदेलखंड के महोबा में चुनावी वर्चस्व के चलते गुरुवार सुबह करीब 3 बजे बजरिया चौकी से कुछ ही दूरी पर सपा-बसपा समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस घटना में सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू के बेटे साकेत साहू, सपा यूथ ब्रि-ग्रेड के जिलाध्यक्ष सहित 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सपा प्रत्याशी ने पुलिस अधीक्षक पर बसपा प्रत्याशी से मिलीभगत के गंभीर आरोप लगाए हैं.

घटना का आरोप बसपा प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह के बेटे हिमांचल और उनके नाती सहित दो दर्जन से अधिक लोगों लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है.जानकारी के अनुसार सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू का ड्राइवर रेलवे स्टेशन से चाय पीकर लौट रहा था. इसी दौरान बजरिया चौकी के पास बसपा समर्थकों की कार ने टक्कर मार दी.इस बात की जानकारी मिलने पर सपा प्रत्याशी का बेटा साकेत साहू और मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष तारिक सहित एक दर्जन साथी मौके पर पहुंचे.

आरोप है कि वहां पहले से घात लगाए बसपा प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह का बेटा हिमांचल सिंह, नाती अभिमन्यु सिंह सहित दो दर्जन से अधिक बसपा समर्थक उन पर टूट पड़े.मदद के लिए सपा समर्थक बजरिया चौकी पहुंचे तो वर्दी धारियों ने हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद हिमांचल सिंह सहित उनके समर्थकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटना में सपा प्रत्याशी के बेटे साकेत साहू, सपा यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष अब्दुल तारिक, सपा कार्यकर्ता अमित सहित एक अन्य को गोली लगी. घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.जिस संबंध में सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू ने पांच नामजद सहित 10 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

घटना की सूचना मिलते एसपी गौरव सिंह ,जिलाधिकारी अजय कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts