भाजपा गोवा और पंजाब में हार रही तो सीबीआई का गेम शुरू कर दिया -अरविन्द - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा गोवा और पंजाब में हार रही तो सीबीआई का गेम शुरू कर दिया -अरविन्द

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




नईदिल्ली .केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की टॉक टू एके कैंपेन में अनियमितता की जांच शुरू कर दी है. अरविंद केजरीवाल का टॉक टू एके प्रोग्राम बीती 17 जुलाई को हुआ था.

भाजपा और कांग्रेस दोनों ही विपक्षी दलों ने केजरीवाल के इस कार्यक्रम को आम लोगों के पैसे पर पार्टी का प्रचार करार दिया था. विपक्षी दलों का आरोप था कि इस कार्यक्रम में सवाल और जवाब दोनों ही पूर्वनिर्धारित थे.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लॉन्च होने के लगभग एक साल बाद अरविंद केजरीवाल का ये कार्यक्रम हुआ था. इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग टॉकटूएके डॉट कॉम नाम की वेबसाइट पर हो रही थी. आम आदमी पार्टी के नेताओं का दावा था कि अरविंद केजरीवाल का यह कार्यक्रम बहुत लोकप्रिय हुआ है.

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री  अरविन्द केजरीवाल से लोगों ने केंद्र और राज्य के बीच चल रहे मतभेदों पर सवाल पूछे थे. इसी दौरान अरविन्द केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा उनके मुख्य सचिव को गिरफ्तार किए जाने की बात भी कही थी.

मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब

सीबीआई के जांच की खबर सुनने के बाद मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में. कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतजार करूंगा. देखते हैं कितना जोर है आपके बाजुए कातिल में

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘ मोदी जी, इसलिए मैं आपको कायर बोलता हूं. गोवा और पंजाब में हार रहे तो CBI का गेम शुरू कर दिया ?’

 

 

 

 


Share This.

Related posts