मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट,आपतिजनक हालत में मिला पूर्व शिव सेना राज्य उपप्रमुख गौरव उपाध्याय - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट,आपतिजनक हालत में मिला पूर्व शिव सेना राज्य उपप्रमुख गौरव उपाध्याय

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.शहर में दिनों दिन मसाज पार्लर की आमद बढ़ गई है . इन मसाज पार्लरो में युवको का मसाज युवतियो द्वरा करवाकर मोटी रकम ऐठी जाने की शिकायते भी आती रही है ,इतना ही नहीं मोटी रकम जबरदस्ती ऐठे जाने पर जब ग्राहकों द्वरा एतराज जताया जाता है तो पार्लर पर तैनात निजी सुरक्षा कर्मी इन ग्राहकों के साथ मार पीट भी करते है ,आलमबाग कोतवाली के समीप स्थित एक पार्लर पर इस तरीके की तमाम घटनाए सामने आ चुकी है ,जिस मामलो में आलमबाग कोतवाली का हस्तक्षेप भी बताया जा रहा है.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ के मसाज पार्लरो में मसाज की आड़ में देह्व्यापार की सूचना पर हुसैनगंज स्थित एक मसाज पार्लर में शुक्रवार रात एसएसपी मंजिल सैनी ने छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतीयो को पकड़ा . उक्त छापेमारी में पुलिस ने 10 लड़कियों समेत 17 लोगों को हिरासत में ले लिया.
एसएसपी के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. बर्लिग्टन चौराहा पर एक मकान के प्रथम तल पर द बॉडी स्पा के नाम से कई वर्षो से पार्लर संचालित किया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार रात करीब नौ बजे छापेमारी की गई. इस दौरान स्पा में खुद को एक हिंदूवादी पार्टी का नेता बताने वाला गौरव उपाध्याय एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला. छापेमारी के दौरान उक्त स्पा में 10 लड़कियां सहित पांच युवक भी मौजूद थे, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि हेयर कटिंग सैलून एंड ब्यूटी पार्लर के नाम संचालित यह पार्लर शिखा पटेल के नाम से संचालित किया जा रहा है .आपतिजनक अवस्था में हिरासत में लिए गए हिन्दूवादी नेता गौरव ने मीडिया को बताया कि शिखा उसकी परिचित हैं, जिनके स्पा में वह अक्सर आता जाता रहता है . शिखा दो अन्य स्थानों तेलीबाग रोड और महानगर में भी पार्लर चलाती हैं. गौरव का कहना है कि वह मसाज करा रहा था.
पुलिस के अनुसार कई वर्षो से स्पा चलाया जा रहा था, हेयर कटिंग सैलून एंड ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार संचालित किए जाने की शिकायत मिल रही थी.न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पुलिस के हत्थे चढ़ी युवतियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें आठ हजार रुपये प्रति माह वेतन मिलता था. युवतियों में दो उन्नाव, एक फैजाबाद व सात लखनऊ की बताई जा रही हैं.फिरहाल बताया जाता है की पकडे गए तथाकथित हिन्दू नेता गौरव उपाध्याय की शहर में संचालित तमाम स्पा सेण्टर में भागीदारी है,कृष्णा नगर कोतवाली के सामने स्थित एक स्पा से ही गौरव ने इस धंधे में कदम रखा था ,जिसकी बदौलत ही गौरव की हैसियत में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की होती गई.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

एसएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्र को सौंपी गई है. पकड़ी गई युवतियों से महिला थाने में पूछताछ की जा रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts