मुख्यमंत्री योगी का पोस्टर लगाकर विहिप नेता ने कब्जाई दुकान - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मुख्यमंत्री योगी का पोस्टर लगाकर विहिप नेता ने कब्जाई दुकान

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आगरा. प्रदेश में जैसा निजाम, वैसा भू माफियाओं का काम.प्रदेश मे सत्ता बदलते ही भू माफिया भी सक्रिय हो गए हैं. शाहगंज के सोरों कटरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की फोटो लगा कर एक तथा कथित विहिप पदाधिकारी ने दुकान पर कब्जा कर लिया. दुकान की अंदर से दीवार तोड़ शटर पर ताला डाल दिया और 43 साल पुराने किराएदार को बेदखल कर दिया.

बिहिप नेता की इस दबंगई से आक्रोशित होकर व्यापारियों ने एकजुट होकर थाने पर हंगामा किया . मामले में किराएदार ने गल्ले में रखे रुपए और सोने की मूर्ति लूटने की तहरीर समिति अध्यक्ष के खिलाफ दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शाहगंज के सोरों कटरा में सत्तो लाला मिष्ठान भंडार के सामने सुनील खंडेलवाल का वर्ष 1१९७४ से सुपर साइकिल स्टोर है. दुकान सनातन धर्म प्रचार समिति की है, जिसके अध्यक्ष विजय पचौरी हैं, जो स्वयं को विश्व हिंदू परिषद का सह संयोजक बताते हैं. सुनील ने बताया कि 25 फरवरी को अपनी बेटी के पास आंध्र प्रदेश और फिर कोलकाता गए थे. दुकान पर अपना ताला लगा गए थे.

दो दिन पहले बाजार के लोगों ने उनको विजय पचौरी द्वारा दुकान पर कब्जा करने की जानकारी दी. गुरुवार सुबह लौटने के बाद वह दुकान पहुंचे, तो बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का पोस्टर लगा था.

दुकान का ताला तोड़कर विजय पचौरी ने अपने ताले डाल दिए थे. आरोप लगाया कि दुकान के गल्ले में रखे दस हजार रुपए, मंदिर में रखी सोने की मूर्ति आदि लूट लिए, बकौल सुनील उनके पहुंचने पर ताले तोड़ने का आरोप लगा, तो विजय ने पुलिस बुला ली. पुलिस उसे थाने ले आई. इससे गुस्साए व्यापारी एकजुट होकर थाने पहुंच गए, समिति अध्यक्ष पचौरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts