मोदी के चमचे ही मोदी का समर्थन करते हैं-मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मोदी के चमचे ही मोदी का समर्थन करते हैं-मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ.बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में बिना किसी तैयारी के लिया गया.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अड़ियल रवैया अपनाया है. बसपा कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ है, लेकिन केन्द्र सरकार का फैसला खराब है.
आज अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता में उन्होंेने कहा कि नोटबंदी के फैसले के पीछे भाजपा और नरेन्द्र मोदी का व्यक्तिगत राजनितिक स्वार्थ है. महंगाई कम करने, रोजगार देने के वादे नरेन्द्र मोदी ने किये थे जो खोखले साबित हुए .भाजपा ने वादा किया था कि केन्द्र में सरकार बनने के 100 दिन के अन्दर ही विदेशों से कालाधन वापस लाया जाएगा किन्तु सरकार बिदेशी काला धन लाने में नाकाम रही . केंद्र सरकार ने अपने ढ़ाई साल के कार्यकाल के बाद भी एक चौथाई वादा पूरा करने में बिफल रही .
सुश्री मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी से जनता अब ऊब चुकी है, मोदी के चमचे ही मोदी का समर्थन करते हैं बाकी जनता के चेहरे मुरझाए हैं. अब सजा केवल गरीब लोगों को मिल रही है , गरीब जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी. नोटबंदी पर जनता सब समझ चुकी है. भाजपा चुनाव के समय विकास की बातें कर रही है. भाजपा की रैलीयो में भाड़े की भीड़ लाकर रैली सफल होने का दावा किया जा रहा है .

Share This.

Related posts