योगीराज : बलरामपुर में कोतवाल ने महिला को नग्न कर पीटा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगीराज : बलरामपुर में कोतवाल ने महिला को नग्न कर पीटा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बलरामपुर.महिला को थाने मे बुलाकर अकारण पीटने व शान्ति भंग के आरोप मे चालान करने का मामला प्रकाश मे आया है.पीडि़त महिलाओ ने उतरौला कोतवाल पर मारने पीटने व बदसुलूकी का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई है.पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित महिलाओ को प्रकरण की जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है.



इंद्रावती पत्नी विनोद ग्राम नारायणपुर थाना कोतवाली उतरौला व मोहरमा खातून पत्नी मुख्तार अहमद ग्राम पिपरा रामचंदर वरिदहाल आसाम रोड चौराहा उतरौला ने की निवासनी है.पुलिस अधीक्षक बलरामपुर को दिए प्रार्थना पत्र में इन्द्रावती ने आरोप लगाया कि वह गत 12मई को समय लगभग 1:00 बजे दिन में एक्सरे रिपोर्ट दिखाने के लिए अस्पताल जा रही थी कि कोतवाली के सामने सड़क की तरफ कदम के पेड़ के नीचे बैठ गई .उसी समय इंद्रावती की परिचित एवं व्यवहार की मोहरमा खातून भी आकर बैठ गई .कुछ ही समय में थाना कोतवाली उतरौला के मुंशी जगतराम यादव आए और कहा कि तुम लोगों को कोतवाल साहब अंदर बुला रहे हैं . इंद्रावती ने जाने से इनकार किया तो मुंशी जगतराम यादव धक्का-मुक्की करते हुए थाने में ले गए और कोतवाल अभिषेक सिरोही घसीट कर अंदर कमरे में (कंप्यूटर रूम )में ले गए और डंडा मूका थप्पड़ से बुरी तरीके से मारा और बेहाल कर दिया. बाल पकड़कर नोचा और नग्न कर अभद्रता की व मारा पीटा इंद्रावती की हालत देखकर दरवाजे पर खड़ी सहेली मोहरमा भागी और चिल्लाते हुए चौराहे की तरफ भाग कर सड़क पर गिर गई. जिससे आने जाने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई. कोतवाल ने पकड़वाकर इंद्रावती और मोहरमा खातून को धारा 151 आईपीसी के तहत चालान कर दिया.



पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंची दोनों पीड़ित महिलाओं ने अलग-अलग प्रार्थना पत्र देकर कोतवाल उतरौला पर कार्रवाई करने की मांग की है ,वही इस संबंध में कोतवाल उतरौला अभिषेक सिरोही से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह दोनों महिलाएं सड़क पर लड़ रही थी .महिला पुलिस ने पकड़ कर आईपीसी धारा 151 के तहत दोनों महिलाओं का चालान किया है .दोनों महिलाओं द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद और झूठा है। इस प्रकरण के संबंध में जब पुलिस अधीक्षक बलरामपुर से दूरभाष पर बात कि गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है.

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts