योगी आदित्यनाथ का पहला ही भाषण भाजपा विधायको को उबाऊ लगा ? - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी आदित्यनाथ का पहला ही भाषण भाजपा विधायको को उबाऊ लगा ?

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . यूपी फतह के बाद पहली बार मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी विधानसभा पहुंचे. मौका था नए स्पीकर के चुनाव का, विधानसभा में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ ने अपना पहला भाषण दिया.

वरिष्‍ठ भाजपा नेता हृदय नारायण दीक्षित को निर्विरोध अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद उनके स्‍वागत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी बात रखी.भाजपा के उच्च नेताओ की पसंद मुख्यमंत्री योगी के पास की सीटों पर बैठे कैबिनेट मंत्री तो ध्‍यान से उनकी बात सुनते नजर आए, मगर सदन में बैठे अन्‍य भाजपा विधायको को शायद मुख्यमंत्री का भाषण पसंद नहीं आ रहा थी जिसके कारण वो अपने ही स्थान पर नीद फरमा रहे थे .

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अपने भाषण में संसदीय परंपराओं के सम्मान के प्रति अपना संकल्प व्यक्त किया और पक्ष व विपक्ष को आपसी मतभेद भूलकर प्रदेश की 22 करोड़ जनता के हित में काम करने का आह्वान किया. खास बात ये है कि योगी का ये भाषण खुद उनके ही पार्टी के विधायकों को उबाऊ लगा. शायद यही वजह रही कि मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान पार्टी के कई विधायक गहरी नींद में सोते नजर आए. विधायकों के सोने की ये तस्वीर कई मीडिया संसथानों ने प्रकाशित किया और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं.

विधानसभा में अपने संबोधन से पहले योगी ने बीजेपी विधान मंडल दल की बैठक भी की. इस बैठक में उन्होंने विधायकों को हिदायत दी कि कोई भी थाने में और पुलिस अधिकारियों के साथ दंबगई न करें. साथ ही कहा कि विधायकों को जो सरकारी आवास मिला वो उसी मे सादगी के साथ रहें और घर को सवांरने पर ज्यादा खर्च न करें.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts