योगी राज : रेप पीड़ित महिलाओ से पुलिस मांग रही रेप का सबूत - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी राज : रेप पीड़ित महिलाओ से पुलिस मांग रही रेप का सबूत

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मनचलों से महिलाओं की सुरक्षा के लिए ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ तो बना दिए, लेकिन एक महिला तब क्या करे जब योगी जी की पुलिस ही बद्तमीजी करने लगे और रेप पीड़ित महिलाओ से रेप का सबूत मागने लगे .

घटना यूपी के नोएडा की है. सेक्टर-36 में रहने वाली एक महिला अपने साथ हुए रेप की शिकायत करने जब पुलिस स्टेशन पहूंची तो खाकी वर्दी के नशे में चूर यूपी पुलिस महिला से रेप का सबूत मांगने लगी. राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य के सामने इस घटना का जिक्र करते हुए पीड़ित महिला फफक के रोने लगी. रेप का आरोप पीड़ित महिला के ससुर पर है.

बस्ती : सदर विधायक ने कैली अस्पताल का औचक निरिक्षण किया

महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहू ने सूरजपुर स्थित पुलिस लाइन में महिलाओं की समस्या सुनी. बुधवार को महिला आयोग के सामने अपनी शिकायत लेकर पहुंची एक महिला रो पड़ी. महिला ने आयोग को बताया कि उसकी शादी ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में हुई है. उसका पति मानसिक रूप से कमजोर है.

कुशीनगर में तेंदुए का आतंक,हमले में वन कर्मी घायल

महिला का पांच साल का बच्चा है. महिला का आरोप है कि ससुर ने उसके साथ कई बार रेप किया. उसका ससुर पति को बाहर सामान लेने के लिए भेजकर रेप करता था।. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. आरोप है कि पुलिस रेप का केस दर्ज करने के बजाय सबूत मांग रही है. आयोग की सदस्य सुषमा साहू ने पुलिस से मामले की जांच कर इसकी रिपोर्ट आयोग को भेजने को कहा है. उन्होंने पुलिस को फटकार भी लगाई.

महिला का आरोप है पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने महिला आयोग से मदद की गुहार लगाई. सुषमा साहू ने जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस को दिया है . उन्होंने महिला थाना प्रभारी को दो दिन के अंदर महिलाओं से जुड़े सभी केस की रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश भी दिया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts