राजकिशोर सिंह की बर्खास्तगी से कही ख़ुशी कही गम - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

राजकिशोर सिंह की बर्खास्तगी से कही ख़ुशी कही गम

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ । पंचायती राज मंत्री राज किशोर सिंह की लाल बत्ती क्या गई घर में खामोशी गांव में मायूसी और कार्यालय पर सन्नाटा छा गया। विधान सभा क्षेत्र हर्रेया में भी समर्थकों में मायूसी दिखा वही भाजपा और बसपा खेमे में खुशी की लहर है।
पूर्व मंत्री हो चुके राजकिशोर सिंह के गांव चंगेरवा में घर के सदश्यो के साथ गांव के लोग खामोश हैं और कल तक अच्छे मुख्यमंत्री का गुणगान करने वाले आज जम कर अखिलेश यादव को कोश रहे है । लाव लस्कर के साथ रहने वाले प्रतिनिधि खादिम हुसेन अपने कार्यालय में गुमसुम समर्थकों के साथ बैठे मिले, लेकिन इसके ठीक बगल में राजकिशोर सिंह के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा मिला। इनके विधान सभा क्षेत्र हर्रेया में समर्थक मायूस होकर कार्यालय एवं घर में दुबक गए।
बर्खास्तगी के सवाल पर सपा जिलाध्यक्ष राज कपूर यादव ने कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया। राज्यमंत्री राम करन आर्य ने सवाल करते ही फोन काट दिया और इस पर कोई बात नहीं की।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने विक्रमजोत ,हर्रेया और बस्ती शहर में पटाखा फोड़ा और मिठाइयां बांटी। इनके प्रबल विरोधी भाजपा के अजय सिंह ने कहा कि अब राजकिशोर सिंह की उलटी गिनती शुरू हो गई है।
बसपा नेता एवं पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि राज किशोर सिंह ने मंत्री पद पर रहते हुए जनता की भलाई नहीं की बल्कि घर-परिवार को आगे बढ़ाने के लिए सत्ता का खुलकर दुरुपयोग किया।
चौधरी ने कहा वर्ष 2014 के लोक सभा चुनाव में भाई डिम्पल को और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बेटे को जिताने के लिए प्रशासनिक मशीनरी का बेजा इस्तेमाल किया। इनके क्रियाकलापों से और जनता त्रस्त हो गई थी। कहा जनता चुनाव में सजा देती इससे पहले ही मुख्यमंत्री ने राज किशोर सिंह को बर्खास्त कर दिया।
सनद रहे कि पूर्व मंत्री विधायक राजकिशोर पर भ्रष्टाचार एवं जमीन घोटाले के आरोप लगे थे ।

Share This.

Related posts