रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री-मुकेश अंबानी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री-मुकेश अंबानी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





नईदिल्ली .रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने आज कंपनी के कर्मचारियों और शेयरधारकों को संबोधित करने के दौरान कई बड़े एलान किए.
मुकेश अंबानी ने एलान किया कि रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री में मिलेंगी. इसमें डेटा, कॉलिंग और वॉयस सर्विस शामिल है. अब रिलायंस जियो में भी मोबाइल पोर्टबिलिटी की सुविधा होगी. जियो सिम का एक्टिवेशन केवल 5 मिनट में हो जाएगा.
अंबानी ने कहा कि अन्य कंपनियों के लिए मिसाल बनी रिलायंस जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं. जो की फेसबुक से भी तेज फैला है .कंपनी के पास पूरे देश में 4जी सेवाएं देने का लाइसेंस है.कंपनी ने पांच सितंबर को अपनी सेवाएं शुरू की थीं और अब तक अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख कस्टमर्स को खुद से जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है.
83 दिनों में रिलायंस जियो यूजर्स की संख्या पांच करोड़ को पार कर गई है. कस्टमर्स की जरूरत का पूरा ख्याल रखते हुए जियो सारी अपडेटेड अप्लीकेशंस से लैस है. जियो के नए फीचर से यूजर अपने स्मार्ट फोन पर 6000 ने ज्यादा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और कभी भी अपनी मनपसंद की मूवी देख करते हैं.
जियो सिनेमा पर 1 लाख से ज्यादा मूवी मौजूद हैं बल्कि आप इसे ऑफ लाइन मोड में भी देख करते हैं. इस ऐप की खास बात यह है कि यहां पर अपने सारे मूवी और टीवी शो एचडी फॉर्मेट में दिए गए हैं. यानी यूजर को बेहतर वीडियो और साउंड क्वालिटी का अनुभव मिलेगा.

Share This.

Related posts