रोहित का सुसाइड नोट पढ़कर रो पड़े.भाजपा सांसद वरुण गांधी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

रोहित का सुसाइड नोट पढ़कर रो पड़े.भाजपा सांसद वरुण गांधी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश चुनावी समर में भाजपा में हाशिए पर आए सांसद वरुण गांधी अपनी पार्टी भाजपा से नाराज चल रहे हैं. सांसद वरुण गांधी ने अपनी इस नाराजगी को सार्वजनिक तौर पर जाहिर भले ही न कर रहे हो लेकिन इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान जमकर भड़ास निकाली.

सांसद वरुण ने स्कूल के एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान उन मुद्दों पर सवाल उठाए जो भाजपा के लिए परेशानी का कारण बने हैं और जिन्हें अभी तक विपक्ष ही उठाता रहा है. कांग्रेसी नेता सत्यनारायण पटेल के विद्यासागर स्कूल में बच्चों के बीच पहुंचे वरुण गांधी ने अपने संबोधन में कई ऐसी बातें कहीं जो उत्तर प्रदेश चुनाव में चौथे चरण के मतदान के पहले पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है.

यहाँ वरुण गांधी ने आर्थिक असमानता पर अपनी बेवाक बात रखी.उन्होंने करोड़ों का लोन लेकर विदेश भागे शराब किंग विजय माल्या का भी जिक्र करते हुए कहा कि एक तरफ देशभर में हजारों किसान और गरीब बैंकों का लोन नहीं चुका पाने के कारण आत्महत्या कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ विजय माल्या जैसे लोग भी हैं जो लोन लेकर विदेश भाग जाते हैं और सरकार उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाती.ये विडम्बना है कि विजय माल्या जेल की सलाखों के बाहर है और उसके लोन की गारंटी लेने वाला सलाखों के पीछे. ये आर्थिक असमानता का सबसे बड़ा उदाहरण है.

सांसद वरुण गांधी ने रोहित वेमूला की आत्महत्या की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वे रोहित का सुसाइड नोट पढ़कर रो पड़े. दलित छात्र की ऐसी पीड़ा ने उन्हें भीतर तक झकझोर दिया.रोहित वेमूला के सुसाइड नोट का कुछ हिस्सा भी पढ़कर उन्होंने सुनाया.

दरअसल वरुण गाँधी इन दिनों भाजपा से नाराज चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश के लोगों की नजरों में वरुण की छवि स्टार नेता की है. इसके बावजूद उन्हें पार्टी की स्टार प्रचारक सूची में शामिल नहीं किया गया. इससे नाराज वरुण ने पूरे चुनावी अभियान से खुद को अलग कर लिया. वे उत्तरप्रदेश चुनाव के दौरान कहीं भी पार्टी का प्रचार नहीं कर रहे है . यहां तक की उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में भी भाजपा के लिए प्रचार नहीं किया, जिससे उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts