लखनऊ : वर्दी के नशे में सिपाही ने बुजुर्ग रिक्शा चालक को जमकर धुना - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

लखनऊ : वर्दी के नशे में सिपाही ने बुजुर्ग रिक्शा चालक को जमकर धुना

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता सँभालते ही भगवा आतंक से प्रदेश पुलिस आतंकित है वही भगवा आतंक से पीड़ित पुलिस पत्रकार सहित नीरीह जनता पर अपनी भड़ास निकाल रहा है ,बिगत दिनों एक दरोगा ने एटा में खम्भे से बांध कर एक पत्रकार की दम भर कर धुनाई किया तो आज लखनऊ में एक पुलिस वाले ने एक बुजुर्ग रिक्शा चालक की जम कर धुनाई कर दी .

आजमगढ़ : घूस लेते हुए मंडी इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार

सोसल मीडिया पर लखनऊ में पुलिसकर्मी द्वारा एक बुजुर्ग रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ . अतिक्रमण हटाने पहुंचे एक पुलिसकर्मी की बुजुर्ग रिक्शा चालक से बहस हो गई. जिसके बाद उसने बेरहमी से उस बुजुर्ग की पिटाई कर दी.

सत्ता संभालते ही योगी आदित्यनाथ ने सुस्त पड़े शासन-प्रशासन को दुरुस्त करने फरमान जारी कर , 24 घंटे के भीतर उनके चौंकाने वाले ताबड़तोड़ फैसलों से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया था. मगर यह वीडियो राजधानी लखनऊ में पुलिसवालों की मर्जी के सामने योगी के फरमान को ठेंगा दिखाने के लिए काफी है.



बताया जाता है कि रेलवे पुलिस के अधिकारी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान पुलिसकर्मी विश्वजीत सिंह वहां खड़े बुजुर्ग रिक्शा चालक से उलझ पड़ता है. बस फिर क्या था, खाकी के नशे में चूर सिपाही ने उम्र का लिहाज दरकिनार करते हुए बुजुर्ग रिक्शा चालक की जमकर धुनाई कर दी.

रिटायर्ड कर्नल के घर छापे में 1 करोड़ रुपये समेत विदेशी हथियार और मांस बरामद

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो में आप साफ दिख रहा हैं कि सिपाही विश्वजीत सिंह किस तरह से बुजुर्ग रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर रहा है और उसे गले से पकड़कर घसीटते हुए जबरन चौकी में ले जा रहा है. इस दौरान बुजुर्ग रिक्शा चालक गिर जाता है. चौकी के अंदर ले जाते ही विश्वजीत सिंह बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई करता है.

बुजुर्ग की पिटाई का यह वायरल वीडियो आला अधिकारियों तक पहुंचा. बताया जा रहा है कि जीआरपी के एसपी वि‍नय कुमार यादव ने आरोपी सिपाही विश्वजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts