लालू यादव सपा उम्मीदवारों के लिए कल से करेंगे प्रचार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

लालू यादव सपा उम्मीदवारों के लिए कल से करेंगे प्रचार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कल से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे जबकि राजद के साथ मिलकर सरकार चला रहे बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने खुद को उत्तर प्रदेश चुनाव से दूरी बनाये हुए है.
पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव गौतमबुद्ध नगर जिले में सिकन्दराबाद निर्वाचन क्षेत्र से अपने प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे.यहां से समाजवादी पार्टी के टिकट पर उनके दामाद राहुल यादव चुनाव मैदान में हैं. राजद अध्यक्ष कल तीन जनसभा को वहां सम्बोधित करेंगे.
सनद रहे लालू यादव की पुत्री रागिनी की शादी गाजियाबाद में रह रहे राहुल यादव से हुई है. इससे पहले वह कांग्रेस में थे. राजद अध्यक्ष ने कहा हमने भाजपा को बिहार में सबक सिखाया है और अब उत्तर प्रदेश में भी उसे मजा चखायेंगे.
लालू ने कहा केसरिया पार्टी पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में हार रही है. इसके भाग्य को पहले ही पंजाब और गोवा में बंद कर दिया गया है और अब बाकी बची उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में पूरी कर दी जायेगी.उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अन्य उम्मीदवारों के प्रचार के लिये कहेंगे तो वह वहां भी जा सकते हैं.



loading…


Share This.

Related posts