वाह मंत्री .......71 की उम्र में जगा सेक्स का भूत ,गवा दिया मंत्री पद - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

वाह मंत्री …….71 की उम्र में जगा सेक्स का भूत ,गवा दिया मंत्री पद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





बंगलौर. सरकारी सुख सुबिधाओ की चमक ने 71 वर्ष की उम्र में सेक्स के भूत को जगा दिया ,सेक्स की इस भूत के जगजाहिर हो जाने के बाद बुढ़ापे में जवानी की दहलीज पर खड़े मंत्री को अपनी कुर्सी गवानी पड़ी . कर्नाटक के एक्साइज मंत्री एच.वाई. मेति ने मंत्री पद की चमक दमक में खोये और मन में काम वाशना की हबस में ट्रांसफर की सिफारिश के बदले महिला से सेक्स की डिमांड की जिसका आडिओ और वीडिया टैप सामने आगये थे। जिस सन्दर्भ में एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने दावा किया था कि टैप में मंत्री एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं. मंत्री ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा था की कुछ गलत नहीं किया.
उक्त मामला सामने तब आया था जब आरटीआई एक्टिवस्ट राजशेखर मुलाली ने दावा किया था कि उनके पास मंत्री के साथ एक महिला की सेक्स सीडी है. जिसने डिपार्टमेंट में ट्रांसफर के सिफारिश के बदले मंत्री ने उसे सेक्शुअली हैरेस किया.
मंत्री के कुकर्मो को जगजाहिर करने वाले राजशेखर ने कहा था कि मेति के गुंडे मुझे धमकियां दे रहे हैं. मंत्री के इस्तीफा देने तक टेप रिलीज नहीं किए जाएंगे. हालांकि कुछ चैनल ने इसका एक हिस्सा जारी किया.
मंत्री मेति ने कहना है कि ‘राज्य सरकार की बेइज्जती ना हो, इसलिए मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं.हालांकि मैंने कुछ गलत नहीं किया.


Share This.

Related posts