सपा अधिबेशन होगा हंगामेदार ,प्रदेश अध्यक्ष के नए दावेदार आजम खान - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा अधिबेशन होगा हंगामेदार ,प्रदेश अध्यक्ष के नए दावेदार आजम खान

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .समाजवादी पार्टी में मची रार के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कार्रवाई का फैसला वापस लेकर मुलायम सिंह ने भले कदम पीछे खींचे हैं, मगर समाजवादी परिवार का तूफान थमा नहीं है.आज लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में होने वाले पार्टी के आपातकालीन राष्ट्रीय अधिवेशन में नई दिशा तय होने की संभावना के साथ  अधिवेशन के हंगामाखेज होने की खबरें भी आ रही हैं. न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सूत्रों का कहना है कि बीते साल अंतिम दिन सपा परिवार के एकजुटता में अहम् रोल अदा करने वाले मौलाना आजम खान की निगाहे कही और है.समाजवादी परिवार की अंदरूनी जंग का फायदा उठाने की आज आजम जबरदस्त शुरुवात कर सबको चौका सकते है . मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जिद्द के कारण चाचा शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद वह प्रदेश अध्य्क्ष के दावेदार के रूप में आजम खान सामने आ सकते हैं.खुद की ताजपोशी हेतु मुलायम सिंह यादव की सरपरस्ती में पल रहा राजनीति का यह खिलाडी पिता –पुत्र की जंग के साथ पार्टी में अपने पक्ष हेतु गोलबंदी भी शुरू कर दिया है.पिता –पुत्र की समझौते की नीव डालने के बाद आजम खान ने पार्टी के मुस्लिटम विधायकों और कुछ मुस्लिौम पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक कर खुद की ताजपोशी करवाने का ताना बाना बुन चूका है .

रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा बेटा करेगा राज….-अमर सिंह
वर्तमान वक्तन में समाजवादी पार्टी की उठापटक किसी हिन्दीा मूवी की सस्पेंिस भरी कहानी से कम नहीं है.बीते वर्ष से पार्टी में एक के बाद एक सस्पेंपस की कहानी सामने आ तो रही है किन्तु सस्पेंसस की कहानी का पटाक्षेप भी सस्पें स के साथ हो जा रहा है.कहानी की शुरुवात और पटाक्षेप पर राजनैतिक जानकारों काआकलन भी न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackधराशायी हो जा रहा है .
सूत्रों का दावा है कि समाजवादी पार्टी और परिवार में अभी सस्पें स ट्रेलर बाकी है. सस्पें स का नया ट्रेलर मुख्यमंत्री के दुसरे मुहबोले चाचा आजम खान सामने लाने वाले हैं। चर्चा चल रही है कि रविवार को राष्ट्री य अधिवेशन के दौरान शिवपाल यादव को प्रदेश अध्यवक्ष की कुर्सी से हटाया जा सकता है वहीं इस पद के लिए अपनी दावेदारी कर आजम खान सबको चौंका सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि एक पिता-पुत्र का मिलन कराकर आजम खान एकदम से सबकी निगाहों में हीरो बन गए हैं.

टीपू होगे सपा के सुल्तान,बन रही रणनीति
सबकी निगाहों में हीरो बन चुके आजम मौके की नजाकत को भापते हुए चौका-छक्का मारने की फिराक में है.अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए उन्होंकने शनिवार की दोपहर से चक्रव्यूह की रचना करना प्रारंभ कर दिया था . बिगत शनिवार सबसे पहले आजम ने सपा के 39 मुस्लि म विधायक और पदाधिकारियों संग बैंठक कर भावी रणनीति पर चर्चा की.कल बुने गए ताने बाने को आज आजम मूर्त रूप देने की कोशिस करेंगे.


Share This.

Related posts