सपा -कांग्रेस गठबंधन में वोट ट्रांसफर हों, ये मुश्किल है ! - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा -कांग्रेस गठबंधन में वोट ट्रांसफर हों, ये मुश्किल है !

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुलायम सिंह बिगाड़ेंगे गठबंधन की गणितन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुलायम का कहना कि अखिलेश ने गठबंधन कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के भविष्य को खराब किया है. इसके मायने उनसे पूछिये जो कांग्रेस के हिस्से में गई सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में थे. जिनका टिकट पावर सेंटर बदलने के बाद काट दिया गया.

शक्ति संतुलन बदलने के साथ पार्टी में हाशिये पर पड़े एक नेता अपना दर्द जाहिर करते हुए कहते हैं, ‘अखिलेश बाबू मुख्यमंत्री हैं, मीडिया को प्रचार का पैसा जा रहा है. टीवी पर खुद को देख शहंशाह समझना और चुनकर शहंशाह बनना अलग-अलग बात है. चुनाव बाद यह बात अखिलेश जी समझेंगे लेकिन 5 साल तो जा ही चुके होंगे’.

हालांकि गठबंधन को जीत का फार्मूला मन चुके अखिलेश इन तर्कों से परे नए समीकरण की ओर देख रहे हैं. वे कार्यकर्ताओं से कहते है ‘पिछली बार सपा को 224 सीटें और कांग्रेस को 28 सीटें मिली थीं. इस बार हम 300 से भी ज्‍यादा सीटें जीतने जा रहे हैं.’

पार्टी में उत्साह भरते हुए वे मंच से कहते हैं, ‘अब तो कांग्रेस भी साथ आएगी, पैडल पर उनका हाथ लग गया तो सोचो कितनी तेज चलेगी साइकिल.’ नीचे बैठे कार्यकर्ता भी तालियां बजा कर इसका समर्थन करते हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर ,आप के सुझाव से हमें सुधार का मौका मिलेगा . आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

साभार शितेश द्विबेदी फर्स्ट पोस्ट 

loading…


 

 

 

Share This.

Related posts