सपा कार्यालय पर कब्ज़ा कर मुलायम दिल्ली रवाना - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा कार्यालय पर कब्ज़ा कर मुलायम दिल्ली रवाना

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





लखनऊ.समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय के कमरों में ताला लगवाकर दिल्ली रवाना हो गए. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की राष्ट्रीय अध्यक्ष और मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तेम के नाम से लगी नेम प्लेयट को फिकवा कर खुद के नाम और भाई शिवपाल के नाम वाली प्रदेश अध्यक्ष की नेम प्लेेट दोबारा लगवा दी.कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा पार्टी के अंदर कोई विवाद नहीं है, तो समझौता कैसा? दो तीन महीने क्या होता है,इसके बाद ओएसडी सेकार्यालय की चाबियां मुलायम सिंह यादव ने ली.न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुलायम आवास पर मुस्लिम समाज का प्रदर्शन

गजब का नजारा कुछ माह पूर्व मुलायम ही सर्वमान्य नेता थे ,सपाई उनके पक्ष में नारेबाजी करते थे लेकिन आज नजारा उलटा था जब नेता जी कार्यालय में नेम प्लेट हटवा रहे थे तो बहार अखिलेश यादव के समर्थक विरोध में नारेबाजी कर रहे थे.

पार्टी कार्यालय पर कब्ज़ा कर मुलायम सिंह यादव आज दिल्ली जा रहे है,खबर है कि अमर सिंह दिल्लीय में मुलायम और शिवपाल की कुछ खास लोगों से मुलाकात कराएंगे ये मुलाकात उन लोगों से होगी, जिनसे ये समझा जा सके कि साइकिल सिंबल मुलायम सिंह के पक्ष में ही सुरक्षित रह सके.

पूर्व दस्यु सुन्दरी को डकैतों के संरक्षक से डर
सनद रहे शनिवार को प्रो रामगोपाल यादव चुनाव आयोग गए थे,जहा रामगोपाल ने सपा के साईकिल पर दावे अपना पक्ष रखा.प्रो रामगोपाल 7 बक्सों में करीब डेढ़ लाख से ज्यादा पन्ने भरकर चुनाव आयोग में लाए थे. उन्होंने कहा था कि चुनाव आयोग ने हमें 9 तारीख तक का वक्त दिया था, लेकिन हमने सभी जरूरी कागजात जमा कर दिए.उसके बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और साइकिल पर हमारा हक है.पार्टी के 229 विधायको में से 205 हमारे साथ हैं, ऐसे में 90 प्रतिशत से ज्यादा नेता हमारे पक्ष में हैं.24 सांसदों में से 15 सांसदों के हस्ताथक्षर हैं. पार्टी के 5731 डेलीगेट्स में से 4440 हमारे साथ हैं. साइकिल सिंबल पर हमारा हक है.

अखिलेश के दीवानों ने खून से लिखा साईकिल आवंटन हेतु पत्र

इतने समर्थको के कारण अखिलेश यादव ही सर्वमान्य अध्यक्ष है .उत्तर प्रदेश का चुनाव हम मुख्यमंत्री अखिलेश के नेतृत्व में ही लड़ेंगे. साइकिल सिंबल पर हमारा हक है.



Share This.

Related posts