सपा ने प्रेमियों के लिए बनाए सुरक्षित पार्क-डिंपल यादव - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा ने प्रेमियों के लिए बनाए सुरक्षित पार्क-डिंपल यादव

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .सपा सांसद और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने लखनऊ की सरोजनीनगर विधानसभा सीट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए युवाओं को चेताया कि वे भाजपा के घोषणापत्र में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को रोकने के लिए एंटी-रोमियो स्क्वैड वाले वादे के बहकावे में न आएं.
डिंपल यादव ने कहा कि दरअसल भाजपा की सरकार बनने पर यही स्क्वैड एंटी-रोमियो-जूलिएट स्क्वैड के तौर पर काम करेगा और प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित करने और उन्हें अपना जीवनसाथी चुनने की आजादी को खत्म कर देगा.
सपा प्रत्याशी अनुराग यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने कहा, सपा सरकार ने जनेश्वर मिश्र पार्क सहित कई ऐसी जगहें बनाई हैं जहां सुरक्षित वातावरण है. इन पार्कों में आप अपने बच्चों के साथ खेल सकते हैं, अपनी मां, पत्नी और यहां तक कि अपनी गर्लफ्रेंड को भी ले जा सकते हैं.
हालांकि डिंपल ने साफ़ तौर पर नहीं कहा लेकिन उनका इशारा भगवा ब्रिगेड द्वारा लव जिहाद और वैलेंटाइन डे के विरोध को लेकर ही था. डिंपल ने आगे कहा कि सपा सरकार ने डायल 100 के जरिये न केवल पुलिसिंग में सुधार किया है बल्कि महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 से करीब 6 लाख लड़कियों को मनचलों से बचाया है.
भाजपा पर हमला करते हुए डिंपल ने कहा कि उनके नेता यह कहकर भ्रम फैला रहे थे कि यूपी में साढ़े चार मुख्यमंत्रियों का शासन है, लेकिन वही लोग जो यह भ्रम फैला रहे थे आज एक मुख्यमंत्री का चेहरा तक नहीं दे सके.मुख्यमंत्री अखिलेश एक सफल नेता के रूप में उभरे हैं और प्रदेश को विकास की राह पर लेकर आगे बढ़े हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…


Share This.

Related posts