सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नतीजों से पहले ही मान ली हार? - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नतीजों से पहले ही मान ली हार?

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों का एग्जिट पोल आने ही शुरू हुए हैं कि सियासी माहौल गरमा गया है. अखिलेश यादव ने बीबीसी को दिए गए फेसबुक लाइव में अपनी हार मानने के संकेत दिये हैं.

सनद रहे कि एग्जिट पोल हमेशा से गलत होते रहे हैं. इसके बावजूद हर बार उन्हें हर बार अंतिम सत्य की तरह बताया जाता रहा है.इस बार सारे पोल भाजपा की बढ़त दिखा रहे हैं. शायद इसी बात से डरकर ही मुख्यमंत्री अखिलेश ने ऐसी बात कही है. चुनावों में कांग्रेस गठबंधन की 300 सीटों का दावा करने वाले अखिलेश यादव ने बहुमत न होने पर बसपा की सरकार बनवाने के संकेत दे दिए हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीबीसी हिंदी के साथ फ़ेसबुक लाइव में कहा कि 11 मार्च का चुनावी नतीजा उनके पक्ष में आएगा हालांकि उन्होंने यह भी संकेत दिए कि चुनाव परिणामों मे यदि उन्हें या किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलता है तो राष्ट्रपति शासन की जगह वो बसपा सुप्रीमो और मुहबोली बुआ मायावती से हाथ मिलाना पसद करेंगें.

उत्तर प्रदेश में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में समाजवादी पार्टी की रणनीति क्या होगी?इस सवाल पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना था, “हां अगर सरकार के लिए ज़रूरत पड़ेगी तो राष्ट्रपति शासन कोई नहीं चाहेगा. हम नहीं चाहते कि उत्तर प्रदेश को भाजपा रिमोट कंट्रोल से चलाए.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts