सरोजनीनगर से भाजपा का नहीं निर्दल विधायक होगा - साक्षी महाराज - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सरोजनीनगर से भाजपा का नहीं निर्दल विधायक होगा – साक्षी महाराज

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में राजनैतिक हलचल बढ़ रही है ,नेता अपने अपने इलाके में पूरी ताकत से जनसंपर्क कर विधायक का शेहरा अपने सर पर पहनने को बेताब है .बिभिन राजनीतिक दलों के नेता भी इस चुनावी बयार में अपनी जुबान को फिसलने से नहीं रोक पा रहे है .

सरोजनी नगर विधान सभा में एक बीएस -4 के एक पूर्व नेता रूद्र दमन सिंह  द्वरा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के सांसद सच्चिदानंदहरि साक्षी जी महाराज मायावती के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। सांसद सच्चिदानंदहरि ने नोटबंदी पर बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला किया वहीं राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया.साक्षी जी महाराज ने ट्रेन एक्सीडेंट की घटना को संदेहपूर्ण बताते हुए उसकी जांच कराये जाने की मांग की है. सम्मलेन में हिस्सा लेने आये साक्षी महाराज यूं तो भाजपा के सांसद है लेकिन उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के लिए कह दिया कि भाजपा किसी को भी टिकट दे लेकिन यहां से निर्दलीय प्रत्यासी रूद्र दमन सिंह ही जीतेंगे.

साक्षी महाराज ने मायावती के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि वह अभी कुंवारी हैं तो इतना पैसा है अगर उनकी शादी हो जाती तो कितना पैसा होता यह किसी को नहीं पता.राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के बारे में क्या बोलूं फिरोज खान का गांधी कैसे हो गया.यह फिरोजखान की औलाद गांधी कैसे हो गई जो अपना बाप बदल सकते हैं.वह अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इसलिए बसपा सपा कांग्रेस सब चोर चोर मोसेरे भाई हैं.उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि इन तीनों को वोट मत देना चाहें आप अपना वोट गड्ढे में डाल देना.

साक्षी महाराज ने सपा पर कटाछ करते हुए कहा कि सपा एक सैफई घराने की लिमिटेड कंपनी है.

जिसमे  साढ़े चार मुख्यमंत्री हैं पहले मुलायम सिंह, दूसरे रामगोपाल, तीसरे शिवपाल, चाचा जान आजमखान, आधे मुख्मंत्री अखिलेश, साक्षी चुटकी लेते हुए बोले की एक दिन आजम टीवी पर रो रहे थे कि सरकार ने हमें तलवार दी लेकिन चलाने नहीं दी.

Share This.

Related posts