सहारनपुर में दंगा की साजिस , BJP MP ने SSP के साथ की मारपीट - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सहारनपुर में दंगा की साजिस , BJP MP ने SSP के साथ की मारपीट

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. सहारनपुर से सटे सड़क दूधली गांव में गुरुवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती शोभायात्रा के विरोध में दूसरे संप्रदाय के लोग उतर आए जिसके कारण दोनों पक्षों में टकराव होने पर जबरदस्त पथराव हुआ.भाजपा का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने फायरिंग भी किया .घटना की सूचना मिलने पर मंडलायुक्त, डीएम, एसएसपी, बीजेपी सांसद और देवबंद के भाजपा विधायक घटना स्थल पर पहुंचे.बताया जा रहा है कि पथराव में मंडलायुक्त की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. उपद्रवियों ने कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया इसकी भी सुचना मिली दी.

योगी राज : उन्नाव पुलिस ने गोरक्षकों को धमकाकर खाली कराई अस्थाई गौशाला, आक्रोश

खबर के अनुसार शोभायात्रा में पथराव के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं और हिन्दू संगठनों के लोगों ने जमकर तोडफ़ोड़ और आगजनी किया हद तो तब हो गई जब भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अधिकारियों और पत्रकारों को भी अपने कोपभाजन का शिकार बना लिया . कई पत्रकारों के कैमरे और मोबाईल भी लूट लिए गए. पुलिस हालात को काबू करने की बजाए तमाशबीन बनी रही. घटना में 4 पुलिसकर्मियों ,सांसद समेत एक दर्जन लोगो के घायल होने की सूचना मिल रही है .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बसपा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सभी पदों से हटाया

सनद रहे सहारनपुर के थाना जनकपुरी के गांव सड़क दूधली में अंबेडकर जयंती पर शोभायात्रा निकालने का विवाद पुराना रहा है . बताया जा रहा है कि आज जब शोभायात्रा निकालने की तैयारी की जा रही थी तो दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया. मौके पर सहारनपुर से बीजेपी सांसद राघव लखनपाल पहुंचे और यात्रा निकालने पर अड़ गए. शोभायात्रा शुरु होने के बाद दूसरे पक्ष ने पथराव शुरु कर दिया जिसमें सांसद घायल हो गए.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

इसके बाद मौके पर भाजपा कार्यकर्ता और हिन्दू संगठनों से जुड़े लोग बेकाबू हो गए. दुकानों और मकानों पर पथराव करते हुए लोगों ने तोडफ़ोड़ शुरु कर दी.पुलिस अधिकारियों और मौके पर कवरेज कर रहे पत्रकारों की भी पीटा गया. यही नहीं पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे भी छीन लिए जाने की चर्चा है . बताया जाता है कि एसएसपी लव कुमार के साथ हाथापाई की गई और उन्हें मारा पीटा गया. एमपी अग्रवाल की गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ की गई.

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी ,टोल टैक्स मागने पर टोल कर्मी को पीटा

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts