साईकिल को लात मारकर हाथी पर सवार पूर्व दागी मंत्री नारद राय - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

साईकिल को लात मारकर हाथी पर सवार पूर्व दागी मंत्री नारद राय

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है.मुलायम सिंह यादव के खासमखास बर्खास्त पूर्व मंत्री और सपा एमएलए नारद राय ने साइकिल को ठोकर मारकर  हाथी की सवारी कर लिया है.

यह घोषणा बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने  अपने आवास पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया .सतीश चंद्र मिश्र ने नारद राय को बसपा की सदस्यता ग्रहण कराई. इस मौके पर पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी भी मौजूद रहे.हाथी की सवारी करते ही बसपा ने दागी पूर्व मंत्री नारद राय को बलिया सदर से प्रत्याशी घोषित किया है.

हाथी पर सवार होने के बाद  नारद राय ने कहा कि हमने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में जनेश्वर मिश्र और मुलायम सिंह के सानिध्य में काम किया,अब बसपा में शामिल होकर सपा के सभी पदों से त्याग पत्र दे रहा हूं. सपा में समाजवादी पार्टी के जनक मुलायम सिंह का बहुत अपमान हुआ है,अखिलेश यादव ने हमें 2 बार मंत्री पद से हटाया, हमारा भी बहुत अपमान किया है.मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसा कोई अपने नौकर के साथ भी नहीं करता है. समाजवादी सिद्धांतो को तिलांजलि देकर अखिलेश ने सपा का कांग्रेसीकरण करने का काम किया है.जिसके कारण सपा अब सिर्फ सोशल मीडिया और फिल्मों गानों पर ही चल रही है.पहले हम लोग अपने नेता से फेस टू फेस बात करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

loading…


Share This.

Related posts