सीतापुर में राहुल पर फेंका गया जूता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सीतापुर में राहुल पर फेंका गया जूता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ | देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा के दूसरे चरण की सुरुवात कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किया सीतापुर में रोड शो के दौरान उस समय आचम्भित हो गए जब एक युवक ने उनको निशाना बनाते हुए जूता फेंक दिया हालांकि जूता राहुल को न लगकर उनके साथ वाहन पर सवार पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के हाथ में लगा। घटना से आहत राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह हरकत आरएसएस व भाजपा की है। वह एक नहीं चार जूते फेंकवा लें मैं इससे डरने वाला नहीं हूं। मेरे साथ आप सभी का प्यार व स्नेह है।

सीतापुर के ट्रांसपोर्ट चौराहे के पास राहुल अपने वाहन से हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इसी बीच वाहन के बाई तरफ से उछला एक जूता जितिन के हाथ से जा टकराया। सुरक्षाकर्मियों ने जूता फेंकने वाले हरिओम मिश्र को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक एक न्यूज चैनल का संवाददाता भी बताया जा रहा है। हरिओम कांग्रेस उपाध्यक्ष से इसलिए खफा था कि वह यूपी में किसान यात्रा तो कर रहे हैं मगर उनके पास इतना वक्त नहीं था कि उड़ी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते।

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने सीतापुर में राहुल गाँधी पर जूता फेके जाने की निंदा किया और कहा की बिरोध का तरीका ठीक नहीं है |

http://newsattack.in/?p=440

Share This.

Related posts