सेल टैक्स के एडीशनल कमिश्नर केशव लाल निलंबित - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सेल टैक्स के एडीशनल कमिश्नर केशव लाल निलंबित

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.सेल टैक्स में काली कमाई के बल पर अरबपति बने अफसर एडीशनल कमिश्नर केशव लाल को शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने निलंबित कर दिया.
सनद रहे बुधवार को उनके घर इनकम टैक्ट ने छापा डाला था उस दौरान इनकम टैक्स टीम को 10 करोड़ रुपए बरामदगी के साथ करीब 2 किलो ज्वैलरी , अघोषित सम्पतियों के दस्तावेज भी मिले थे.आईटी टीम को जांच के दौरान इनके बाथरूम के फ्लस में भी रुपए मिले थे.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आयकर निदेशालय के संयुक्त आयुक्त अमरेश कुमार तिवारी के निर्देश पर डिप्टी डायरेक्टर वेदप्रकाश की अगुवाई में एडीशनल कमिश्नर केशव लाल के नोएडा स्थित आवास पर छापामारी में नकदी , ज्वेलरी और अघोषित सम्पतियो के दस्तावेज इनकम टैक्स टीम के हाथ लगे थे . आयकर विभाग को छापेमारी के दौरान घर से जब नए करेंसी बरामद होने शुरू हुए तो अधिकारी भी दंग थे. सूत्रों के मुताबिक, नोएडा स्थित घर के बाथरूम में लगे फ्लस में करीब 2 करोड़ रुपए और गद्दे के भीतर, पूजा रूम और आलमीरा के अंदर से नई करेंसी बरामद हुई थी .

आई टी बिभाग के चंगुल में फसे केशव लाल के निशानदेही पर उनके नोएडा स्थित आवास पर नोटों का जखीरा बरामद हुआ . बुधवार को जब आयकर विभाग की टीम एडिशनल कमिशनर के यहां पहुंची तो उस समय केशव लाल वाणिज्य कर अधिकारियों के अधिवेशन में लखनऊ में मौजूद थे. जिन्हें फोन पर सूचना देकर कानपुर उनके आवास पर बुलाया गया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts