सोसल मीडिया में छाने को तैयार बसपा!कांग्रेस ,भाजपा वाले सारे सब चोर ,बीएसपी की ताकत देख मचा रहे शोर बोल की विडियो वाइरल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सोसल मीडिया में छाने को तैयार बसपा!कांग्रेस ,भाजपा वाले सारे सब चोर ,बीएसपी की ताकत देख मचा रहे शोर बोल की विडियो वाइरल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .विधानसभा चुनाव में बसपा चुनाव प्रचार के पुराने तरीके को बदल रही है. इस बार लोकप्रियता के हर नुस्खे को पार्टी आजमायेगी. रैलियां होंगी, इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती हेलीकॉप्टर से जायेंगी. प्रत्याशी रोड शो भी करेंगे. पहली बार बसपा प्रदेश में आक्रामक पोस्टर कैंपेन चलायेगी. इसके साथ ही व्हाट्सअप से एक से डेढ़ मिनट की वीडियो क्लिप के जरिये अखिलेश सरकार की खराब कानून व्यवस्था की सच्चाई जनता को बतायी जायेगी. बसपा नेता कहते हैं कि पोस्टर कैंपेन के लिए बसपा ने बहन जी को आने दो… पंच लाइनवाले 10 पोस्टर तैयार कराये हैं. बसपा की प्रचार सामग्री को देख कर लगता ही नहीं है कि यह वही पार्टी है, जिसने वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव और वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में बेअसर पोस्टर और वीडियो से चुनाव लड़ा था. बसपा के पोस्टरों और वीडियो क्लिप को चुनाव आयोग की अनुमति मिलने ही जारी करेगी.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
बसपा द्वरा लगातार जारी हो रहे पोस्टर

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आक्रामक पोस्टर कैंपेन के लिए 10 अलग-अलग तरह के पोस्टरों का चयन किया है. पार्टी के हर पोस्टर की पंच लाइन बहन जी को आने दो रखी गयी है.2012 के चुनाव व 2014 के चुनाव में बसपा के पोस्टर असरहीन थे ऊँन पोस्टरो में सिर्फ बसपा को जिताने की अपील मायावती और प्रत्याशी की फोटो के साथ होती थी.
बसपा के व्हाट्सअप वाली दो वीडियो क्लिप में कैलाश खेर की आवाज में गीत है.जिसके बोल हैं, ‘आसमानों से भी ऊंचा अब तो यूपी का शिखर हो, साथ में हैं बहन जी तो क्या है डर और क्या फिकर हो.’ वीडियो एक मिनट का है, जबकि 30 सेकेंडवाला दूसरा वीडियो,‘वोट का हथियार उठाओ गुंडो से घर बार बचाओ’ इसमें बदायूं कांड, मुजफ्फरनगर दंगा, मारपीट, आगजनी की फुटेज है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
बसपा के लोगो द्वारा इस बार सोसल मीडिया पर कैम्पेन चलाए जाने की योजना पर चरणवद्ध तरीके से काम हो रहा है .अभी तक २०१७ के चुनाव हेतु कुछ वीडियो सोसल मीडिया पर प्रसारित हो चुके है और जल्द ही कुछ और वीडियो प्रसारित करने की योजना है.उत्तर प्रदेश के चुनाव में बसपा के समर्थक गायकों द्वारा सुश्री मायावती को देश की बागडोर सौपे जाने वाले गाने की विडियो भी वाइरल हो रहे है.


बसपा समर्थको द्वारा सोसल मीडिया पर जारी  विडियो

कांग्रेस ,भाजपा वाले सारे सब चोर ,बीएसपी की ताकत देख मचा रहे शोर

तिरंगे के साथ होगी हाथी की पहचान

https://www.youtube.com/watch?v=qyrW94fA0vc


लोकप्रिय गायक कैलाश खेर के बोल-

‘बोट देने चल रे भैया ,माया बहन का साथ देने चल रे भैया’

https://www.youtube.com/watch?v=guK1pfUq9D4

लोकप्रिय गायक शान के नाम के बिडियो के बोल-

‘कुशल प्रसासक माया बहना,आता है सरकार चलाना’बहन का साथ निभावो परिवर्तन की लहर लाकर खुशहाली प्रदेश में लाओ “

https://www.youtube.com/watch?v=V0XPJWWatMA

loading…

Share This.

Related posts