हमारी सरकार में लोकार्पणों की होगी की जांच होगी –मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

हमारी सरकार में लोकार्पणों की होगी की जांच होगी –मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि अखिलेश कैबिनेट में लिए गए फैसले जनकल्याण या जनहित से संबंधित नहीं है बल्कि सरकार ने अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए फैसले लिए हैं. सपा सरकार विधानसभा चुनाव नजदीक आने के कारण तेजी से उद्घाटन और लोकार्पण कर रही है, इनमें से ज्यादातर अधूरे हैं लेकिन फिर भी उनका भुगतान पूरा कर दिया जा रहा है .इन सारे मामलों की जांच बसपा सरकार आने पर होगी.
सुश्री मायावती ने कहा कि सपा मुखिया के विकास के दावे खोखले हैं ,उन्हें पता है की चुनाव में क्या होने वाला है जिसके कारण वह गठबंधन के लिए काफी परेशान हैं. प्रदेश में सपा की हालत खराब है. गठबंधन के बाद 300 सीट के दावें पर माया ने तंज कशा यह सब एक ‘बबुआ’ की ‘बबुआ’ जैसी ही बातें हैं. विकास और कानून-व्यवस्था पर सपा सरकार के दावे खोखले हैं.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि अन्य कर्मचारियों की जायज मांगों पर भी सपा सरकार को विचार करना चाहिए लेकिन उन्हें अपनी जायज मांगों के बदले में लाठी-डण्डे खाने पड़ रहे हैं. बसपा इसकी निन्दा करती है. उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार में कानून-व्यवस्था दुरुस्त रहती है और अगली सरकार में भी इसके साथ ही लोगों की बुनियादी समस्याओं पर ध्यान देते हुए जनसमस्याओं का निस्तारण किया जाएगा.



Share This.

Related posts