हिंदू युवा वाहिनी ने शिवसेना से मिलाया हाथ,पूर्वांचल में हो सकता है भाजपा को नुकसान - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

हिंदू युवा वाहिनी ने शिवसेना से मिलाया हाथ,पूर्वांचल में हो सकता है भाजपा को नुकसान

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .भाजपा को पटखनी देने हेतु भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के संरक्षण में जन्म लिया संघठन हिंदू युवा वाहिनी अब शिवसेना के साथ मिल कर हिंदुत्व की धार को तेज करेगी और इस चुनाव में यह संघठन शिवसेना के उम्मीदवारो का समर्थन कर रही है . हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने एक न्यूज़ माध्यम को बताया कि भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ उनके लिए भगवान हैं, भगवान का आशीर्वाद उनके भक्तों के साथ हमेशा रहता है. हिन्दू युवा वाहिनी से अपने निलंबन पर कहा कि कुछ राजनीतिक कारण रहे होंगे जिनकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सनद रहे हिंदू युवा वाहिनी योगी आदित्यनाथ के लिए काम करने वाला संगठन है. गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं. इस महीने की शुरुआत में आदित्यनाथ ने सुनील सिंह को हिंदू युवा वाहिनी से निलंबित कर दिया था. वाहिनी ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भाजपा के मुकाबले कई उम्मीदवार उतारे थे. कहा जाता है कि वाहिनी ने भाजपा में योगी आदित्यनाथ के कथित अपमान का बदला लेने के लिए ऐसा किया था.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सुनील सिंह के अनुसार भाजपा ने उम्मीदवारों के चयन समिति से आदित्यनाथ को बाहर कर दिया था . इसके अलावा यूपी में हुई परिवर्तन रथ यात्रा में भी आदित्यनाथ को पर्याप्त महत्व नहीं दिया गया. उन्होंने कहा सबसे बड़ी और अहम् बात यह है कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार न बनाकर भाजपा ने बड़ी बेइज्जती की है.

सनद रहे गोरखपुर में 4 मार्च को मतदान होना है. हिंदू युवा वाहिनी ने शिकायत किया था की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जिले में दूसरी पार्टी से आए दागियों को टिकट दिया है, जबकि जो लोग वर्षो से पार्टी के प्रति वफादार हैं वो देखते रह गए. जो लोग वर्षो से भाजपा के लिए जमीनी स्तर पर मेहनत कर रहे हैं, उन्हें ही पार्टी ने नजरअंदाज कर दिया.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले में सफाई देते हुए कहा कि सुनील सिंह को मेरी ओर से कोई बयान देने का अधिकार नहीं है. हिंदू युवा वाहिनी की ओर से उम्मीदवार उतारे जाने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होना है, लोगो ने अपना नामांकन तक वापस ले लिया है.
सनद रहे हिन्दू युवा वाहिनी के 20 उम्मीदवार शिवसेना के चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे हैं. शिवसेना और भाजपा के बीच खटास जगजाहिर है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts