हिन्दू यूवा वाहिनी की बगावत से भाजपा में हडकंप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

हिन्दू यूवा वाहिनी की बगावत से भाजपा में हडकंप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

गोरखपुर .उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में  सत्ता का ख्वाब देख रही भाजपा को दिन प्रतिदिन बगावत की मार झेलनी पड़ रही है .टिकट बितरण के बाद से ही भाजपा में असंतुस्टो की संख्या में व्यापक वृद्धि हुई है. .प्रधानमंत्री और अमित शाह  के जिंदाबाद का नारा लगाने वाले भाजपाई आज उन्ही का जगह –जगह पर पुतला जला कर मुर्दावाद का नारा लगा रहे है .आज गोरखपुर से भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है ,इस झटके से भाजपा आलाकमान से लगायत गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ तक के हाथ पाँव फूल गये है. गोरखपुर के सदर सांसद योगी आदित्यनाथ की सरपरस्ती में संचलित हिन्दू यूवा वाहिनी ने आज पूर्वांचल में प्रत्याशी उतारने के साथ ही कुछ प्रत्याशियों के नामो की घोषणा कर सबको हैरत में डाल दिया है .

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

हियुवा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने भाजपा हाईकमान पर न सिर्फ टिकट बेचने का आरोप लगाया बल्कि पूर्वांचल की सभी सीटों पर संगठन के प्रत्याशी उतारने की बात कहते हुए छह विधानसभा सीट से नाम भी घोषित कर दिए.उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेशीय आलाकमान ने योगी आदित्यनाथ  पर काला जादू कर दिया है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

हियुवा नेताओं के बगावती तेवर से भाजपा और योगी खेमे में हड़कंप मच गया है. खुद योगी ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इन नेताओं को फटकार लगाने के साथ ही कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है .फिरहाल योगी के चेतावनी का कितना असर होता है ,यह देखना होगा.

हियुवा की पहली सूची-

  • खड्डा (कुशीनगर) – अजय गोविंद राव
  • कुशीनगर – राजेश्वर सिंह
  • पनियरा (महराजगंज) – सतीश सिंह
  • फरेंदा (महराजगंज) – जितेंद्र शर्मा
  • सिसवा (महराजगंज) – ज्योतिष मणि त्रिपाठी
  • पडरौना (कुशीनगर) – राजेश जायसवाल
loading…


Share This.

Related posts