325विधानसभा सीटों पर सपा प्रत्याशियों के नामो की घोषणा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

325विधानसभा सीटों पर सपा प्रत्याशियों के नामो की घोषणा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. समाजवादी परिवार में चल रहे चाचा –भतीजे की जंग के बीच समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज एक प्रेस् वार्ता कर 325 विधानसभा सीटों पर सपा प्रत्याशियों के नामो की घोषणा कर दिया.



प्रेस वार्ता में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बाकी 78 सीटों पर विचार-विमर्श के बाद प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे. इस दौरान सपा सुप्रीमो ने साफ किया कि समाजवादी पार्टी का किसी दल से भी गठबंधन नहीं होगा.यूपी की 403 सीटों के लिए 4200 उम्मीदवारों ने आबेदन किया था. इनमें से काफी मेहनत के बाद, प्रत्येक उम्मीदवार से बात कर, काफी सोच-समझकर हमने जिताऊ उम्मीदवार खड़े किए हैं.उम्मीद है कि सपा की सरकार बहुमत के साथ बनेगी. जिन लोगों को टिक नहीं मिल सका है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा.
प्रेसवार्ता से पूर्व पार्टी मुख्यालय पर मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मुलायम सिंह ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जो नया नोट आया है, वह तो रद्दी कागज है.बीजेपी ने जनता को झूठ बोलकर ठगा है. किसी के भी खाते में 15 लाख रुपए नहीं आए हैं. मोदी कहते थे, 15 लाख देंगे, दिए क्या?इस दौरान टिकट को लेकर चल रही अटकलों पर विराम देने की कोशिश में मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिसका भी टिकट कट जाए, उसे परेशान नहीं होना चाहिए. जो अच्छा काम करते हैं, कई बार उन्हें टिक नहीं मिल पाता. पार्टी उन्हें अलग से सम्मानित करेगी. 2012 में भी हमने ऐसा ही किया था. टिकट बांटना बहुत आसान काम नहीं है. सपा सरकार ने सिंचाई, पढ़ाई को मुफ्त करके दिखाया.
सपा के कई मंत्रियों का टिकट कटा –
अखिलेश सरकार में मंत्री राम गोविन्द चौधरी और अरविन्द सिंह गोप व विधायक पवन पांडेय टिकट भी काट दिया गया है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackसमाजवादी पार्टी में बिघटन के आसार

Share This.

Related posts