27 मई को प्रधानमंत्री के वादाखिलाफी को लेकर जिला मुख्यालय घेरेंगा यूवा जदयू - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

27 मई को प्रधानमंत्री के वादाखिलाफी को लेकर जिला मुख्यालय घेरेंगा यूवा जदयू

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

अम्बेडकर नगर.आज जनपद के टांडा एनटीपीसी के पास संहरियां गाव में युवा जदयू का बैठक सम्पन्न हुआ,बैठक का संचालन शत्रुघ्न पटेल एवं अध्यक्षता पंकज वर्मा ,जिला पंचायत सदस्य ने किया .
गोरखपुर में धू -धू कर जला मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पुतला



बैठक में विशेषतः जनता दल यू को मजबूत बनाने पर जोर दिया गया .बैठक को संबोधित करते हुए यूवा जनता दल यू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ आर एस सिंह पटेल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की नींव हम कार्यकर्ताओं को अभी से हीं डालनी होगी तब जाकर हम नीतीश कुमार को देश का पीएम बनाकर सही मायने में सरदार वल्लभ भाई पटेल व डॉ अम्बेडकर के सपनों का भारत निर्माण कर पायेंगे. जिस प्रकार नीतीश कुमार ने बिहार राज्य को विकास की एक नई उचाई तक पहुंचाया है, वहां महिलाओं, शोषित, पिछड़े, दलितों का सम्मान सुरक्षित कर उनका विश्वास जीता है. ऐसे में पूरे देश के सामने एक मात्र विकल्प नीतीश कुमार हीं है जो भारत के अनेक रंगो में एकता का समावेश कर, उसे सहेज कर एक इन्द्रधनुष बनाने का ऐतिहासिक कार्य कर सकते है.

श्री सिंह ने कहा कि युवाओ को उनके हक़ अधिकार के लिए आंदोलन करना होगा ,जिस कड़ी में 27 मई को हम सभी प्रदेश के जिला मुख्यालय का घेराव करेंगे जिसका प्रमुख कारण देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी है जिन्होंने यूवा वर्ग के साथ वादा खिलाफी किया है .बैठक का आयोजन यूवा नेता शनि पटेल ने किया है ,जिनके साथ आज क्षेत्र के हजारो यूवा साथी इस बैठक में मौजूद रहे .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…

Share This.

Related posts